सुकमा के शहीद जवानों को 20-20 लाख दे सरकार-पप्पू यादव

796
0
SHARE

IMG_20170430_111830

संवाददाता.दानापुर.जन अधिकार (लो.) पार्टी के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नक्सलियों की दुश्मनी सिस्टम और सरकार से है। उन्हें सिस्टम और सरकार की गन्दी राजनीति से लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि टारगेट करना है तो सरकार और पॉलटिक्स को टारगेट करें बेकसूर जवानो को टारगेट करना गलत है।

पप्पू यादव ने कहा कि सरकार में किसी भी परिस्थितियों से लड़ने का जज्बा ही नही है। चाहे सीमा पार की लड़ाई हो या देश के भीतर की बात हो, हर मसले पर सरकार और उसकी नीति फेल्योर साबित हो रही है। सांसद पप्पू यादव दानापुर में सुकमा में शहीद हुए जवान सौरभ के घर परिजनों को संत्वना देने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार के मंत्री शहीद जवान के परिजनों के प्रति पूरी तरह असंवेदनहींन रवैया अपनाये हुए है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोई नरसंहार या कोई भी बड़ी घटना होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वहां नही जाना उनकी आम जनता के प्रति घटिया और अमानवीय मानसिकता को दर्शाता है।

दानापुर में शहीद सीआरपीएफ जवान  सौरभ के घर पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने केंद्र सरकार से सुकमा के सभी शहीदों के परिजनो को 20 -20 लाख सहायता राशि देने की मांग की है । सांसद ने अपनी पार्टी जन अधिकार लोकतांत्रिक की ओर से शहीद सौरभ सहित सभी 25 शहीद जवानो के परिजनों को 50 – 50 हजार की फिक्स्ड डिपॉजिट कराने की बात कही। इसके अलावा तत्काल 25 हजार की सहायता राशि भी मुहैया कराया। शहीद के बच्चे को दुलारा पत्नी माँ पिता सभी को सांत्वना दिए|

LEAVE A REPLY