भाजपा विधायक पर विधायिका ने लगाया छेड़खानी का आरोप,विधायक-पति ने कर दी पिटाई

996
0
SHARE

_DSC0045

निशिकांत सिंह.पटना.भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद आज फिर से चर्चा में आ गए.दोपहर बाद लोजपा की महिला विधायक ने जब लालबाबू पर छेड़ने का आरोप लगाया तो हंगामा हो गया.लोजपा पार्षद नूतन सिंह के पति व भाजपा विधायक नीरज कुमार बब्लू ने विधान परिषद गैलरी में आकर लालबाबू प्रसाद की पिटाई कर दी. मारपीट की इस घटना को सदन में भी उठाया गया.सभापति ने कहा कि उन्हें इसकी लिखित सूचना मिली है,इसपर कल फैसला सुनाया जाएगा.

भोजनावकाश के बाद अचानक से परिषद का माहौल गड़बड़ा गया और शोर शराबा होने लगा. बाहर गलियारे में मारपीट के मामले में बीच बचाव किया भाजपा के डा. दिलीप जायसवल व सचेतक रजनीश कुमार विधायक ने-दोनों उनकी पत्नी के गुस्से को शांत कराने में लगे रहे.

इस बीच लोजपा के नूतन सिंह ने लिखित रूप से लाल बाबू प्रसाद के खिलाफ शिकायत की है. इस मामले में गुरूवार को फैसला सुनाया जायेगा. लोजपा विधायक का आरोप है कि लालबाबू प्रसाद ने उनकी पीठ पर हाथ रख दिया. लालबाबू प्रसाद की इस तरह की हरकत से वो सकते में आ गई और वही से तुरंत अपने पति जो भारतीय जनता पार्टी से विधायक है नीरज कुमार बब्लू को उन्होंने फोन की कि मैं आत्महत्या कर लूंगी. वो दौड़े-दौड़े आये और गलियारा में ही लालबाबू प्रसाद मिल गये और उन्हे जमकर बगैर कुछ पूछे धुनाई कर दी.सुशील मोदी, रजनीश कुमार ने बीच बचाव किया. कल भी लालबाबू प्रसाद को एक दिन के लिए निलंबित किया गया था उनके बर्ताव को लेकर और आज फिर से वो चर्चा में आ गए.

SHARE
Previous articleझारखंड में शहीदों के गांव बनेंगे आदर्श ग्राम – मुख्यमंत्री
Next articleगायिका कल्पना के अलबम ‘चंपारण सत्याग्रह’ का लोकार्पण
सन् 1980 से पत्रकारिता. 1985 से विभिन्न अखबारों एवं पत्रिकाओं में विभिन्न पदों पर कार्यानुभव. बहुचर्चित चारा घोटाला सहित कई घोटाला पर एक्सक्लुसिव रिपोर्ट, चारा घोटाला उजागर करने का विशेष श्रेय. ‘राजनीति गॉसिप’ और ‘दरबारनामा’ कॉलम से विशेष पहचान. ईटीवी बिहार के चर्चित कार्यक्रम ‘सुनो पाटलिपुत्र कैसे बदले बिहार’, साधना न्यूज और हमार टीवी के टीआरपी ओरियेंटेड कार्यक्रम ‘पड़ताल - कितना बदला बिहार’ के रिसर्च हेड और विभिन्न चैनलों के लिए पॉलिटिकल पैनलिस्ट. संपर्क – 09431033460

LEAVE A REPLY