मंत्री जलील मस्तान की बर्खास्तगी की मांग पर एनडीए का धरना

740
0
SHARE

17021671_409619766049870_5952804719010898718_n

संवाददाता.पटना.बिहार सरकार के मंत्री जलील मस्तान के मंत्री पद के बर्खास्तगी को लेकर भारतीय जनता पार्टी एवं एनडीए द्वारा पटना के गर्दनीबाग में एक दिवसीय धरना दिया गया।इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बिहार सरकार पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार सरकार के मंत्री जलील मस्तान को अविलम्ब बर्खास्त करे नहीं तो सड़क से सदन तक लगातार पार्टी संघर्ष करती रहेगी ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पर असंवैधानिक शब्दों का प्रयोग एक संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति ने किया है जिसे बिहार की जनता अपमानित हुई है। गरीब, किसान-मजदूरों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। नीतीश-लालू और कांग्रेस चेत जाए, बिहार का नौजवान,किसान इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे।नीतीश कुमार इसी जनता की ताकत से आज वो सरकार में काबिज हैं। यह बहुत दुखद विषय है कि कई अधिकारियों की मौजूदगी में मंत्री जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री पर अभद्र एवं असंवैधानिक कार्य किया। फिर भी उन पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। नीतीश-लालू और अशोक चौधरी के माफी मांगने से पार्टी उन्हें माफ नहीं करेगी । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की गरीब-मजदूर जनता अवतार के रूप में देखती है। इसलिए सरकार समय रहते उन्हें अविलंब मंत्री पद से बर्खास्त करे ।

सांसद आरके सिन्हा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मंत्री जलील मस्तान शुरू से विवादों के घेरे में रहे हैं। दबंग छवि के कारण अधिकारी भी कार्रवाई नहीं कर सके।ऐसे व्यक्ति को संवैधानिक पद पर बने रहने से सरकार और राज्य की छवि धूमिल होती है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा पटना महानगर के जिला उपाध्यक्ष राजेश मुखिया ने किया वहीं मंच संचालन महानगर के जिला महामंत्री अजय कुमार मिश्रा ने किया। धरना को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री डा सूरज नंदन कुशवाहा, डा0 संजीव चौरसिया, प्रदेश उपाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद, विरोधी दल के मुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा, विधायक नितिन नवीन, पूर्व विधान पार्षद गंगा प्रसाद प्रदेश प्रवक्ता देवेश कुमार,युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश वर्मा, पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, पूर्व विधायक राजेश्वर राज, प्रदेश मीडिया प्रभारी अशोक भट्ट, राकेश कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष टीएन सिंह, किरण शंकर, लोक सेवा अधिकार मंच के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह,पूर्व मेयर संजय कुमार, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम पप्पु, पंकज सिंह, संजय राय, इं.अजय यादव, जय प्रकाश सिन्हा, बबन यादव, राघवेन्द्र कुमार, सजल झा, स्वास्तिका कुशवाहा, राजकुमारी सिंह, भारती सुमन पासवान, पटना महानगर के जिला महामंत्री विनय केशरी, संजय कुमार पप्पू, लोजपा महानगर जिलाध्यक्ष कामेश्वर यादव, रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अख्तर नेहाल, भाजपा के दिनेश राय, संजय राय, प्रदीप कुमार पप्पु, करूणा विद्यार्थी, महाराज महतो, शैलेन्द्र कुमार, हीरा सिंह, अभिषेक कुमार, सुजीत कुशवाहा, रूपेश झा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता थे।

LEAVE A REPLY