विधान मंडल में विपक्ष का हंगामा,मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज

667
0
SHARE

17021350_1260063900748860_7196325237664974477_n

संवाददाता.पटना.दूसरे दिन भी पीएम पर विवादास्पद बयान देनेवाले मंत्री की बर्खास्तगी की मांग को लेकर विपक्ष ने विधान मंडल की दोनों सदन में हंगामा किया और प्रश्नोत्तर काल नहीं चलने दी.हंगामे के कारण विधान सभा दो बजे तक के लिए और विधान परिषद ढाई बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई.

इस मुद्दे पर बैठक से पूर्व बुलाई गई कार्यमंत्रणा समिति की बैठक का एनडीए सदस्यों ने बहिष्कार किया.प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार का कहना था कि जब सदन नेता की हैसियत से सीएम बैठक में नहीं आए तब हमलोगों ने बहिष्कार किया.मंत्री के अमर्यादित टिप्पणी साबित हो चुकी है तब इसपर सफाई क्या.अब कार्रवाई होनी चाहिए.जबतक मंत्री बर्खास्त नहीं किए जाते हमलोग सदन चलने नहीं देगें.

गुरूवार को भी विस और विप की बैठक शुरू होते ही एनडीए सदस्यों ने मंत्री को बर्खास्त करने की मांग पर हंगामा करने लगे.हंगामे के कारण दोनो सदन की बैठक भोजनावकाश तक के लिए स्थगित कर दी गई.इसके बाद एनडीए सदस्य पोर्टिको में आकर नारेबाजी करने लगे.इसके बाद एनडीए ने निर्णय लिया कि राज्यपाल से मिलकर उन्हें मंत्री पर कार्रवाई करने की मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपी जाए.

इधर,भाजपा विधायक नीतिन नवीन सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाना पहुंचे और मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की.

LEAVE A REPLY