सिंगापुर में झारखंड के मुख्यमंत्री का रोड शो,निवेश के लिए दिया आमंत्रण

857
0
SHARE

dsc-1

संवाददाता.रांची.मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सिंगापुर के उद्योगपतियों को झारखंड में निवेश का न्यौता दिया है। उन्होंने कहा कि झारखंड निवेश का सबसे बेहतरीन जगह है। सिंगापुर की  कई बड़ी कंपनियों ने झारखंड में निवेश की उत्सुकता जतायी है।

मुख्यमंत्री मोमेंटम झारखंड के तहत सिंगापुर में आयोजित रोड शो को संबोधित कर रहे थे।सिंगापुर की बड़ी कंपनियां झारखंड में उर्जा, स्वास्थ्य, आधारभूत संरचना, निर्माण एवं अभियांत्रिकी तथा शहरी विकास के क्षेत्र में निवेश की इच्छुक है। रोड शो में करीब अस्सी से अधिक कंपनियों की प्रतिभागिता रही। गौरतलब है कि झारखंड में निवेश को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास तीन दिवसीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सिंगापुर गये हुए है।

सिंगापुर के उद्योगपतियों को उन्होंने आहवान किया कि झारखंड में फरवरी2017 में आयोजित मोमेंटम झारखंड बिसनेस समिट में शामिल हों। झारखंड की मुख्यसचिव राजबाला वर्मा ने कहा कि झारखंड में निवेश का वातावरण सरकार की ओर से बनाया गया है। श्रम सुधार भी किये गये हैं।मुख्यमंत्री के सचिव सुनील कुमार वर्णवाल ने झारखंड में निवेश अवसर की उपलब्धता पर प्रकाश डाला।सिंगापुर में भारत के राजदूत जावेद असरफ ने झारखंड में विकास को तीव्र गति देने के लिए मुख्यमंत्री श्री दास की सराहना की। उन्होंने कहा कि झारखंड एक ऐसा राज्य है, जहां निवेश के लिए कई अवसर मौजूद हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY