भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार को दी खुली बहस की चुनौती

757
0
SHARE

15555013_870447369758836_47267392_n

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती दी है कि वे शराबबंदी और नोटबंदी पर खुले मंच से जब चाहे बहस कर सकते है. राय आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत कर रहें थे.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब उपद्रवी तत्वों को प्रोत्साहन दे रहें है.तभी तो हार्दिक पटेल जैसे को उन्होंने लाल बत्ती दिया चढ़ने को. अब वे उपद्रवी तत्वों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री के खिलाफ मुहिम छेड़ने की बात कर रहें हैं.वे उपद्रवी तत्व को बुलाकर सम्मानित कर रहें है. गुजरात जैसी अशांति बिहार में फैलाना चाह रहें है. उन्होंने भाजपा के द्वारा जमीन की खरीदारी पर जदयू के आरोपों पर कहा की कि आरोप बिल्कुल ही निराधारर है. बकवास है. सरकार उनकी है जांच करा ले. कहीं भी अनलिगल कार्य नहीं हुआ है.जो कागजात निबंधन कार्यलय मांगा है दिया गया है.

कैश से खरीददारी के बारे में उन्होंने कहा कि कुछ जगह पर कैश दिया गया है. लेकिन कैश का पूरा डाटा दिया गया है कि कहां से और कैसे पैसा आया. नित्यानंद राय आज प्रदेश कार्यालय में भाजपा कला संस्कृति प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह के दौरान पत्रकारों से बात कर रहें थे. समारोह में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डा. प्रेम कुमार व प्रदेश महामंत्री सुधीर शर्मा भी उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY