अभिनंदन समारोह में नित्यानंद राय ने कहा,सबको साथ लेकर चलेंगे

771
0
SHARE

15319137_1344224385611965_6868579167300824979_n

संवाददाता.पटना.कार्यकर्ता हमारे लिए भगवान है.कार्यकर्ताओं की पार्टी है भारतीय जनता पार्टी. बिहार सरकार के सात निश्चय हत्या,लूट, डकैती, अपहरण, बलात्कार, भ्रष्टाचार और विद्वेषता है. उक्त बाते भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित अभिनंदन समारोह में कहीं.

नित्यानंद राय ने कहा कि वे सबको साथ लेकर चलेंगे. यहां की मिट्टी को नमन करेंगे. साथ ही जनसंघ काल से जिन प्रमुख कार्यकर्ता जिन्होंने पार्टी को सिंचित किया है उनके घर की मिटी लाकर हम पार्टी कार्यालय का नींव देंगे. जनसंघ काल के जो भी प्रदेश अध्यक्ष रहें है उनके आंगन की मिट्टी हम लायेंगे. मेरे लिए हर कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है जो पार्टी के लिए कार्यों में अपनी खून पसीना बहायें है.

नित्यानंद राय ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार की अपनी कोई नीति नहीं है. इनका सात निश्चय जो है वह भारत सरकारर के पैसों से चल रहीं है. राज्य में हत्या, लूट, डकैती, अपहरण, बलात्कार, विद्वेषता बढ़ गया है. अब हम चुप न बैठेंगे तथा ईट से ईट बजाने के लिए हमारे कार्यकर्ता तैयार बैठे हैं.

नित्यानंद राय ने कहा कि हम नंदकिशोर यादव,गोपाल नारायण सिंह, यशवंत सिंहा, अश्विनी कुमार के नेतृत्व में काम कर चुके है. मेरे पार्टी में आठ-आठ अध्यक्ष रहें है. और सभी का स्नेह प्यार और सहयोग मुझे मिलेगा.

प्रदेश कार्यालय में आयोजित अभिनंदन समारोह में नित्यानंद राय को भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा तिलक लगाकर और फूल की वर्षा कर स्वागत किया गया. पार्टी के पूर्व विधायक डा. उषा विद्यार्थी के नेतृत्व में महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने उन्हे तिलक वस्त्र से स्वागत किया. निवर्तमान अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि हमारा पूरा सहयोग नये अध्यक्ष को मिलता रहेगा.

अभिनंदन समारोह में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सांसद अश्विनी चौबे. पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा में विरोधी दल के नेता डा. प्रेम कुमार, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, विधानपार्षद रजनीश कुमार, विधायक अरूण कुमार सिन्हा, विजय कुमार सिन्हा सहित कई नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY