नीतीश ने मुलायम से पूछे सवाल,गठबंधन छोड़कर भागे क्यों

790
0
SHARE

nitish_1474196764

देवरिया.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज देवरिया के पथरदेवा में जनसभा को संबोधित किया. नीतीश कुमार ने  सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से पूछा बिहार में महागठबंधन छोड़कर क्यों भागे?बताना चाहिए था. नीतीश कुमार ने कहा कि यूपी की राजनीति में अब सुधार की जरूरत है. अब यहां के लोग भी बदलाव चाहते है.

मुख्यमंत्री ने यूपी की सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बांटने की राजनीति से अब काम नहीं चलने वाला है, जनता के लिए काम करके दिखाना पड़ता है. यहां के लोगों को एक दूसरे से लड़वाने की और  बांटने की राजनीति बहुत हो गई अब सुधार की जरूरत है. देश तभी आगे बढ़ेगा जब लोगों में सदभाव होगा. उन्होंने कहा कि यहां केवल कुर्सी की राजनीति चलती है और इसी के लिए लोग लड़ते है. मुलायम यादव को नेता मानने से उनके घर वाले ही अब इंकार कर रहें है. हम एकता की राजनीति में विश्वास करते है.

शराबबंदी के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आगे आने की अपील की. मुख्यमंत्री ने महिलाओं को इस अभियान का बीड़ा उठाने की बात की बात कहीं. उन्होंने कहा कि बिहार की तरह उत्तर प्रदेश में शराबबंदी क लिए लोगों को जागरूक करने की जरूरत है. मुख्यमंत्री देवरिया में गोरखपुर मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

LEAVE A REPLY