कैफ ने मीडिया के सामने कहा, मैं निर्दोष हूं

794
0
SHARE

csslphrvmaavmef-copy

संवाददाता.पटना.एक तरफ सीवान के एसपी सौरभ कुमार शाह कह रहे है कि मो. कैफ उर्फ उर्फ बंटी को जल्द गिरफ्तार करेंगे तो दूसरी तरफ मो. कैफ मीडिया में बयान दे रहा है कि वह निर्दोष है. मो. कैफ आज एएनआई को दिए अपने बयान में खुद को निर्दोष बताया.

कैफ के अनुसार उसे जानबुझकर फंसाया जा रहा है.कैफ ने कहा कि पत्रकार राजदेव रंजन से उसकी नजदीकियां थी.और वह बहुत दुःखी था पत्रकार की हत्या से. मो. कैफ पर हत्या,लूट, अपहरण एवं रंगदारी के कई मामले दर्ज है. इसपर कैफ ने कहा कि पता नहीं कैसे दर्ज हो गया है.पत्रकार राजदेव के साथ मेरे अच्छे संबंध थे. बंटी उर्फ कैफ ने कुछ फोटो भी दिखाए राजदेव रंजन के साथ. उसने कहा कि अब हम इससे ज्यादा क्या उदाहरण दे सकते है.

कैफ ने कहा कि तेजप्रताप यादव मेरे लिए आईकॉन है और मैं उन्हें अपना आईकॉन मानता हूं. कैफ ने बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ अपना फोटो फेसबुक पर शेयर किया था. जो वायरल हो गया. उसके विपक्षी पार्टियों ने इस मुद्दे पर तेजप्रताप यादव से इस्तीफे तक की मांग कर डाली. कैफ ने कहा कि वह सीवान में कोचिंग चलाता है. वह शिक्षा के क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. लेकिन पता न कैसे मुझे इस हत्याकांड में घसीटा जा रहा है.

LEAVE A REPLY