ताला मरांडी से लिया गया इस्तीफा

776
0
SHARE

16_1470869013

संवाददाता.रांची.झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.फिलहाल अभी वो अध्यक्ष बने रहेंगे. ताला मरांडी ने जो कार्यसमिति का गठन किया वह विवादास्पद हो गया.उन्होंने शीर्ष नेताओं की सलाह लिए बिना कमिटी घोषित कर दी जिससे कई नेता नाराज हो गए. उसके बाद ताला मरांडी को दिल्ली तलब किया गया. दिल्ली में ताला मरांडी ने अपना इस्तीफा सौंप दिया.

ताला मरांडी ने अपने इस्तीफे के बारे में कहा कि मैं किसी के दबाव में नहीं बल्कि नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया हूं. क्योंकि अभी नाबालिक मामले में हमपर मुकदमा चल रहा है. वैसे में नैतिकता बनती है.

भाजपा ने नये अध्यक्ष की तलाश शुरू कर दी गई है. कल्याण मंत्री लुईस मरांडी व लक्ष्मण गिलुआ का नाम अध्यक्ष पद के लिए चल रहा है. ताला मरांडी अभी केयर टेकर अध्यक्ष का प्रभार में रहेंगे. मरांडी से पार्टी नेतृत्व नाराज है. मरांडी ने सीएनटी-एसपीटी एक्ट पर सरकार के फैसले के खिलाफ बयान दिया था. केंद्रीय नेतृत्व ताला के इस बयान से खासा नाराज है.पार्टी सूत्रों के अनुसार केंद्रीय संगठन मंत्री रामलाल ने इसे अनुशासन हीनता बताते हुए उन्हें इस्तीफा देने की सलाह दी.  इस्तीफे से संबंधित मीडिया में बयान दिये जाने से पार्टी की छवि धूमिल हुई है. पार्टी के शीर्ष नेताओं में इसको लेकर भी नाराजगी है.

 

 

LEAVE A REPLY