शादी के 21 वें दिन पति हुआ शहीद,मेंहदी छुटी नहीं-मांग हो गई सुनी

1765
0
SHARE

priya_1468929521

निशिकांत सिंह.पटना.शादी की मेंहदी पूरी तरह छुटी भी नहीं थी खबर आई-पति शहीद हो गया. यह मनहूस खबर आई खगड़िया की रहने वाली प्रिया को जिसकी शादी अभी 21 दिन पहले ही हुई थी, सीआरपी कोबरा बटालियन में तैनात दिवाकर से,जो कल नक्सली हमले में शहीद हो गया. पति के मौत की सूचना जैसे ही प्रिया को मिली दहाड़ मारकर रोने लगी. जैसे उसका तो सबकुछ लूट गया.

प्रिया की चीख सुनकर गांव के लोगों का कलेजा कांप गया. ढाढस बंधाने के लिए गांव की महिलाएं जो चुप करा रही थी वो भी अपनी आंसू को नहीं रोक पा रहीं थी. प्रिया के मां- पिता और सगे संबंधियों का बुरा हाल है. जवान बेटे की मौत से पिता तुनकलाल तिवारी का बुरा हाल है. उनका तो जैसे पूरी दुनियां ही उजड़ गयी.

कल शहीद होने वालो में – अनिल कुमार (बक्सर), रवि कुमार (सीवान), दिवाकर (खगडिया), दीपक कुमार घोष (पश्चिम बंगाल), मनोज कुमार (मध्य प्रदेश), ओपेंद्र सिंह (मणिपुर), हरविंदर वार और सीनोद कुमार (उत्तर प्रदेश), रमेश कुमार( पंजाब) के रहने वाले है. घायल जवानों में डीएस राव (आंध्र प्रदेश), मिथुन गोस्वामी (बिहार),उदय भान सिंह, रविशंकर यादव व पंचम यादव है जिनका इलाज पटना और गया में चल रहा है.

LEAVE A REPLY