राजद के एक विधायक ने एसपी धमकाया,दूसरे ने थानेदार को हड़काया

802
0
SHARE

rjd2_1465023229

संवाददाता.पटना.राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भोला यादव एवं फैसल रहमान पर अलग अलग घटनाओं में एसपी और थानेदार को धमकाने का आरोप लगा है. विधायक भोला यादव दरभंगा के ट्रेनी एसपी को औकात याद दिलाने की धमकी दी  तो विधायक फैसल रहमान,आदेश मानने से इंकार करनेवाले थानेदार पर बरस पड़े.

बेनीपुर में पंचायत चुनाव का काउंटिंग चल रहा था और विधायक भोला यादव के ड्राईवर मेन रोड पर गाड़ी लगाकर आराम कर रहा था.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एसपी ने ड्राईवर को गाड़ी साइड करने को कहा लेकिन ड्राईवर ने यह कहते हुए इंकार किया कि गाड़ी विधायकजी की है. बात सुनकर ट्रेनी एसपी गाड़ी से उतरकर बाहर आ गए. तबतक भोला यादव भी गाड़ी के पास पहुंच गए. गाड़ी हटाने की बात पर वे गुस्सा हो गए. औऱ उन्होंने एसपी को औकात बताने की धमकी दे डाली.

फैसल रहमान राजद से ढाका से विधायक है.कहते हैं कि इन्होंने इलाके के थानेदार को एक मामले में काम करने के लिए पैरवी की.लेकिन थानेदार ने इंकार कर दिया.इसपर विधायक नाराज हो गए और थानेदार को ट्रांसफर की धमकी तक दे डाला. थानेदार ने थाने में सब डायरी में केश दर्ज कर दिया. और मामले की जानकारी मोतिहारी एसपी को दे दी. एसपी मोतिहारी ने पूरे मामले की जांच का जिम्मा डीएसपी को सौप दिया है.

LEAVE A REPLY