सफर के दौरान बैंककर्मी की पत्नी कहां हुई गायब ?

1328
0
SHARE

2cfd83d3-929a-4d2a-962d-77d8db3acf72

संवाददाता.पटना.पटना के कंकड़बाग निवासी बैंककर्मी की पत्नी देर रात सफर के दौरान ट्रेन में गायब हो गई. दानापुर-न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली कैपिटल एक्सप्रेस  से छुट्टी बिताने जा रहें तथागत कुमार की पत्नी कटिहार पहुंचने से पहले ही रास्ते में गुम हो गई.

तथागत कुमार ने कटिहार रेल थाने में पत्नी की गायब होने से संबंधित मामला दर्ज कराया है. तथागत लखनऊ में एसबीआई में कार्यरत है. तीन साल पहले उनकी की शादी शिवपुरी(पटना) की रहने वाली स्मिता से हुई थी. स्मिता पटना में ही रहती थी.

तथागत का पैतृक घर कंकडबाग के पीसी कॉलोनी में है. दोनों पति-पत्नी छूट्टी बिताने दार्जलिंग जा रहें थे. सोमवार को कैपिटल एक्सप्रेस के ए वन संख्या 33-35 नं बर्थ पर सफर कर रहें थे. मोकामा में तथागत की नींद खुली तो पाया कि पत्नी बेड पर नहीं है. पत्नी का मोबाइल भी बंद मिला. बाथरूम में भी उन्होंने खोजबीन की. इस बीच ट्रेन कटिहार स्टेशन पहुंची तो उन्होंने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.

कटिहार स्टेशन पर गमगीन पति को तब झटका लगा जब लापता स्मिता ने अपने पिता को फोन पर धमकी दी कि खोजबीन करेंगें तो वह जान दे देगी. स्मिता ने अपने घरवालों को फोन कर कहा कि नहीं रहना है उसके साथ. साथ ही धमकी भी दी कि ज्यादा खोजबीन मत करें नहीं तो जान दे देंगे. बैंककर्मी तथागत की पत्नी ने अपने घर वालों को फोन यह भी बताया कि वो जहां भी है सुरक्षित है और अपनी जिंदगी जी रही है.स्मिता उर्फ स्मृति ने अपने पापा को फोन पर यह कही कि आप न्यूज चैनल वालों को मना करो कि वो ज्यादा न दिखाएं नहीं तो जिनके साथ हैं उन्हें दिक्कत हो जाएगी.उधर दिन भर स्मिता के पति पागल की तरह पत्नी के वियोग में कटिहार जंक्शन पर बैठा रहा इस इंतजार में कि वो आएगी. लेकिन वो लौटने को तैयार नहीं है.साफ कह रही है कि नहीं रहना है उसके साथ.

LEAVE A REPLY