बेलगाम होते अपराधी,सुशासन की खुलती पोल

777
0
SHARE

540df037-1ce7-4de3-8280-5888f815d22a

निशिकांत सिंह.पटना. बिहार में सुशासन के दावों की हवा निकल रही है क्योंकि अपराधी बेलगाम होते दिख रहे हैं.सुशासन की खुलती पोल से विपक्ष को बैठे बिठाए हर रोज मुद्दा मिल रहा है.सिर्फ बुधवार को हुई अपराध की घटनाओं ने कानून-व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी.यकीन न हो तो सिर्फ एक दिन में हुई इन घटनाओ को देख लें.

गया में एलजेपी नेता और उनके भाइयो को गोलियों से भून डाला गया.दिन दहाड़े एक साथ दो हत्या, लोजपा नेता और मुखिया प्रत्याशी के पति सुदेश पासवान और उनके भाई सुनील पासवान को गोली मार कर अपराधियो ने देर रात हत्या कर दी. मृतक सुदेश पासवान लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष थे जबकि सुनील पासवान उनके फुफेरे भाई थे. सुदेश पत्नी के लिए पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार कर रहे थे इसी दौरान बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने अंधाधुंध गोली बारी की और दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी.

अज्ञात अपराधियो ने पिता-पुत्र को मारी गोली घायलों का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में बीती रात की घटना उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के बिदुपुर में एक शख्स की गोली मारी,अस्पताल में गंभीर स्थिति में है.इसी प्रकार पटना के प्रमुख चिकित्सक डॉ हेमंत वर्मा से मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी. पटना जिला के ही बख्तियारपुर में एक ज्वेलर्स से मांगी गई पांच लाख की रंगदारी.उधर मोतिहारी में काम कर रही निर्माण कंपनी से मुकेश पाठक गिरोह ने एक लाख की रंगदारी की मांग की है.ये वही मुकेश पाठक है जिसने दिसंबर 2015 में दरभंगा में इसी कंपनी के दो इंजीनियरों की हत्या कर दी थी.गिरोह के अन्य सदस्य तो पकडे गए लेकिन मुकेश पाठक अब भी फरार है.

मोतिहारी में कपडा व्यवसाई को अपराधियों ने गोली मार दी.इस घटना के पीछे रंगदारी की आशंका व्यक्त की जा रही है. लूट की कोशिश में विफल होने के बाद मारी गोली. यह नगर थाना के पटेल चौक पर वारदात है.

 

LEAVE A REPLY