तस्लीमुद्दीन का नीतीश पर प्रहार,कहा अपने बूते मुखिया भी नहीं बन सकते

1020
0
SHARE

08_11_2012-08ksn52-c-1

निशिकांत सिंह.पटना. तिलमिलाए राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने फिर नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि अपने बूते मुखिया का चुनाव भी नहीं जीत सकते और ख्वाब देख रहे हैं प्रधानमंत्री वनने का.उन्होंने महागठबंधन के औचित्य पर सवाल उठाते हुए अपने नेता को सलाह दी कि गठबंधन तोड़ लेना चाहिए. राज्य में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को जेल भेज देनी चाहिए.

तस्लीमुद्दीन ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री का ख्वाब लेकर देश का लगातार भ्रमण कर रहें है. वो तो अपने बूते मुखिया का भी चुनाव नहीं जीत सकते है. प्रधानमंत्री बनेंगे. जदयू नेताओं के कल के बयान से तस्लीमुद्दीन तिलमिलाए नजर आए.उन्होंने इन नेताओं पर कार्रवाई की मांग की.बता दें कि कल जदयू नेताओं ने कहा था कि रघुवंश प्रसाद व तस्लीमुद्दीन हताशा और निराशा में बयान दिए है. इन नेताओं पर कार्यवाई होनी चाहिए.

कल के जदयू नेताओं के बयान के बाद तस्लीमुद्दीन ने और कड़ा रूख अपना लिया.उन्होंने कहा कि गठबंधन को तोड़ लेना चाहिए. लेकिन यह फैसला लालू प्रसाद जी को करना है उन्हीं के अधिकार क्षेत्र में आता है. तस्लीमुद्दीन ने कहा कि राज्य में हत्या बढ़ गई है, हत्या हो रही है, बैंक लूटे जा रहें है, नीतीश कुमार क्या कर रहें है . तरक्की के नाम पर जनता को लूट रहें है.

राजद एवं जदयू के नेता आपस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहें है लेकिन वहीं दूसरी और लालू प्रसाद एवं नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए है.इधर, विपक्षी भारतीय जनता पार्टी एव अन्य विपक्षी दल कह रहा है कि राजद-जदयू आपस में 20-20 का मैच राज्य के जनता का ध्यान बांटने के लिए कर रहें है.

जदयू के पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा था कि इन नेताओं के बयान का कोई मतलब है. राजद में लालू प्रसाद ही है जबतक उनका बयान नहीं आता हमलोग किसी तरह का नोटिस नहीं करते.

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि राजद के कुछ नेता गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रहें है. पानी सिर से उपर जा रहा है. उन्होंने लालू प्रसाद से रघुवंश प्रसाद व तस्लीमुद्दीन पर कार्यवाई की मांग की.

LEAVE A REPLY