जदयू की निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी का सीजीएम कोर्ट में सरेंडर

824
0
SHARE

 

gaya

संवाददाता.गया. आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त रॉकी यादव की मां औऱ जदयू से निलंबित एमएलसी मनोरोमा देवी ने आज गया कोर्ट में सरेंडर कर दिया. उन्हें पंद्रह दिनों के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. आज सुबह सात बजे गया कोर्ट में सरेंडर किया. मनोरमा देवी पर अवैध रूप से शराब रखने का आरोप है.लेकिन उन्होंने कहा कि मेरे यहां से किसी तरह का शराब की बरामदगी नहीं हुई है.

पुलिस और मीडिया के नजरों से बचती हुई मनोरमा अचानक सीजीएम चार की कोर्ट पहुंची. कोर्ट में सरेंडर के बाद मनोरमा देवी मीडिया से मुखातिब हुई और सवालिया लहजे में पूछा कि क्या मैं शराब पीती हूं ? मैने आज तक शराब को हाथ तक नहीं लगाया है.उन्होंने कहा कि सारा खेल भाजपा का किया धरा है. बीजेपी के साथ मिलकर मुझे इस केस में फंसाया गया है. गिरफ्तारी के बाद मनोरमा देवी के वकील ने कहा कि उनकी तबियत ठीक नहीं है इसलिए डॉक्टर की निगरानी में रखा जाएगा.

मनोरमा देवी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने 11 मई को मनोरमा के घर से उनके बेटे रॉकी यादव की तलाश के सिलसिले में छापा मारा था. छापे के दौरान पुलिस को मनोरमा के घर से मंहगी विदेशी शराब की कई बोतलें  मिली थी. बिहार में शराब पर प्रतिबंध है इसलिए उनपर अवैध शराब रखने के जुर्म में केस दर्ज किया गया है. मनोरमा देवी पर चाईल्ड एक्ट का केस भी दर्ज है. उनके घर से एक बच्चे को छुडाया था. आरोप है कि मनोरमा देवी इस बच्चे को जबरदस्ती नौकर के तौर पर रखा था.

इससे पहले गया के जिला और सत्र न्यायालय में मनोरमा देवी की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी और कोर्ट ने उनकी जमानत की याचिका पर सुनवाई से इंकार करते हुए पुलिस से केस डायरी की मांग की थी. अदालत ने मनोरमा देवी की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई 19 मई को तय की थी.

LEAVE A REPLY