विधायक पुत्र ने छात्र को मारी गोली,ओवरटेक को लेकर हुआ विवाद

828
0
SHARE

13115637_749281735208734_902247957_n (1)

संवाददाता.गया.विधानपार्षद मनोरमा देवी के पुत्र रॉकी पर लगा हत्या का आरोप. कल देर रात गया शहर में मनोरमा देवी के बेटा रॉकी यादव ने 12वीं के छात्र को गोली मार दी. बिहार के गया में जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे ने साइड न देने पर हुई कहासुनी के बाद एक कारोबारी के बेटे को सड़क पर ही गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में मनोरमा के पति बिंदी यादव को हिरासत में ले लिया है. बिदीं को यहां बाहुबली माना जाता है. लेकिन गोली चलाने वाला एमएलसी का बेटा रॉकी यादव अब भी फरार है.

मनोरमा देवी का बेटा रॉकी शनिवार रात करीब 11 बजे अपनी नई लैंड रोवर कार से कहीं जा रहा था.एक स्विफ्ट कार उसकी लैंड रोवर के आगे चल रही थी. रॉकी अपनी गाड़ी को उस कार से आगे ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन स्विफ्ट कार में बैठे लोगों ने साइड नहीं दी.   इसके बाद रॉकी ने किसी तरह स्विफ्ट को ओवरटेक करके रोक लिया। स्विफ्ट कार में बैठे लड़कों और रॉकी के बीच बहस हुई.  इसके बाद रॉकी ने स्विफ्ट चला रहे लड़के को गोली मार दी. मारे गए लड़के का नाम आदित्य है. आदित्य सचदेवा अपने कुछ दोस्तों के साथ एक बर्थडे पार्टी से लौट रहा था.  आदित्य के पिता गया में बड़े कारोबारी माने जाते हैं. पुलिस ने कार मनोरमा देवी के घर से बरामद कर लिया. घटना के बाद से रॉकी फरार है लेकिन मनोरमा के पति और यहां के बाहुबली नेता बिंदी यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना के विरोध में पटना के कारोबारी रविवार को सड़कों पर उतर आए.

व्यवसायी पुत्र की हत्या को लेकर गया शहर के स्वराजपुरी रोड और बाटा मोड़ की स्थानीय लोगों ने किया जाम। रामपुर में युवक की गोली मारकर हत्या विधान पार्षद मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव हिरासत में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष हैं बिंदी यादव छात्र आदित्य की हत्या के विरोध में सड़क जाम सवराज पूरी रोड को लोगों ने किया जाम हत्या के आरोपी MLC के बेटे रॉकी के गिरफ्तारी की मांग। छात्र आदित्य हत्याकांड सिटी एसपी अवकाश कुमार पहुंचे घटना स्थल पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह भी पहुंचे घटना स्थल पर पहुंच गए है.

 

LEAVE A REPLY