छपरा कोर्ट परिसर में बम विस्फोट, कई घायल

2232
0
SHARE

e28a95348df02b53800866e616d6eaea

संवाददाता.छपरा. छपरा के कोर्ट परिसर में सोमवार बम विस्फोट से अफरा-तफरी मच गई. बम विस्फोट में एक बच्चा समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है. घायलों में खुशबू, श्वेता और एक 3 साल का बच्चा शामिल है.
बम विस्फोट में घायल दो महिलाओं में एक आरोपी महिला भी है. आरोपी महिला का नाम खुशबू है, वह बुर्का पहनकर कोर्ट परिसर में आई थी. अपने साथ बम लेकर आई खुशबू जैसे ही बैठी धमाका हो गया. विस्फोट होते ही धुएं का गुबार उठा और अफरा-तफरी मच गई. धमाके के बाद कोई महिला के पास जाने की हिम्मत नहीं कर रहा था. लोगों को शक था कि उसके पास और बम हो सकता है.

आरोपी महिला खुशबू पर पहले से भी इस प्रकार के काम करने के आरोप लगे हैं. वह फिलहाल बेहोश है. होश में आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा कि इस विस्फोट के पीछे किसका हाथ है. महाराजगंज के पूर्व सांसद उमा शंकर सिंह के घर के बगल में तीन लोगों की हत्या हुई थी. शशिभूषण ने हत्या में लाइनर की भूमिका अदा की थी. आज शशि की कोर्ट में पेशी थी. सूत्रों का कहना है कि शशिभूषण निशाने पर था. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

LEAVE A REPLY