प्रिंसिपल सहित शिक्षक-छात्रों ने किया छात्रा से बलात्कार

457
0
SHARE

अनूप नारायण सिंह.पटना.सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ स्थित दीपेश्वर बाल ज्ञान निकेतन में एक छात्रा के साथ प्राचार्य व शिक्षकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़ित छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है और इस मामले में प्राचार्य, दो शिक्षकों तथ 15 छात्रों को नामजद किया गया है।

इसको लेकर नवालिग छात्रा ने स्थानीय थाने में एक आवेदन देकर प्रिसिपल दो शिक्षक तथा पंद्रह छात्र के ऊपर ब्लेकमेल करके सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।एकमा थाना के परसा गढ़ दिपेश्वर विद्या निकेतन के दसवी कक्षा के एक छात्रा ने आवेदन में कहा है की दिसम्बर 2017 से उसके साथ उसी के वर्ग के एक युवक ने दुष्कर्म किया उसके बाद उसी का ब्लेकमेलिंग कर वर्ग के चार पांच युवको ने अपना मुंह काला किया तथा दो शिक्षक के साथ साथ प्रिंसिपल उदय कुमार उर्फ मुकुंद सिंह ने छात्रा के साथ मुंह काला किया।

छात्रा ने बताया की यह सिलसिला पिछले छह माह से चलते आ रहा हैजो जारी था। इसी प्रकार से पंद्रह छात्र दो शिक्षक तथा प्रिंसिपल ने सामूहिक दुष्कर्म कर समाज के साथ साथ शिक्षा के मंदिर को भी कलंकित कर  दिया। इस घटना को लेकर पूरा गांव हतप्रभ है। वही जब 13 वर्षीय छात्रा अपने पिता कन्हैया महतो के साथ शुक्रवार को एकमा थाने में पहुंचकर थानेदार अनुज कुमार सिंह को जब अपना आप बीती सुनाई तो थानाप्रभारी के होश उड़ गए।आनन् फानन में इसकी सूचना महिला थाने को देकर छात्रा का बयान सुनाया।

महिला थानाप्रभारी छात्रा को अपने साथ जिला लेकर चली गई। वही सारण के एस डी पी ओ अजय कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ एकमा थाना के परसा गढ़ के दिपेश्वर बिद्या निकेतन पहुंचकर स्कुल के प्रिन्सिपल उदय कुमार सिंह,शिक्षक बालाजी तथा दो छात्र मोहित कुमार तथा रोहित कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकि के अभी चौदह आरोपी फरार है जिसको लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।हालाँकि इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर एस डी पी ओ अजय कुमार सिंह ने कुछ भी बताने से इंकार किया।

LEAVE A REPLY