मानसिक रूप से विकलांग युवक लापता,परिजनों का बुरा हाल

639
0
SHARE
youth missing

संवाददाता.खगौल.रेलवे नेऊरा कॉलोनी निवासी एवं दानापुर रेल मंडल अस्पताल में कार्यरत फिजियोथैरेपिस्ट सुधीर कुमार का 21 वर्षीय पुत्र राजा जो कि मानसिक रूप से दिव्यांग है। गत 19 नवंबर को घर से कहीं निकल गया है। इसके माता-पिता एवं अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।
राजा के बारे में माता-पिता बताते हैं कि वह बोल या लिख भी नहीं सकता है। वह राजा या सुमित रंजन कहने पर ध्यान देता है। वह न बोल पाता है, न समझ पाता है। वह लगभग साढ़े 5 फीट लंबा एवं मोटे कद का है। चेहरे पर हल्की दाढ़ी है। पीला उजला चेक का हाफ शर्ट पहने हुए हैं, ग्रे कलर का फूल पाजामा पहने हुए है।
इसको लेकर खगौल थाना में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज किया गया है।इस मानसिक रूप से विकलांग युवक के बारे में यदि किसी तरह की जानकारी कहीं से मिलती हो तो खगौल थाना या पटना आसपास के थाना के साथ इसके परिवार के टेलीफोन नंबर 70701 99337 और 94316 44188 पर सूचित कर दें। यह लड़का रेलवे अस्पताल दानापुर में कार्यरत सुधीर कुमार फिजियोथैरेपिस्ट का बेटा है जो कि नेऊरा कॉलोनी क्वार्टर नंबर 650 रोड नंबर 11 में रहते हैं।परिजनों ने आग्रह किया है कि किसी को पता चले तो जल्द से जल्द सूचित करें, इसके लिए उस व्यक्ति को सम्मान राशि भी दी जाएगी।

 

LEAVE A REPLY