दुष्प्रचार के नये हथकंडे के लिए थी विपक्ष की संयुक्त बैठक- राजीव रंजन

284
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कोरोना आपदा में जनता की मदद करने के बजाए राजनीतिक अवसर खोजने में लगे विपक्षी दलों के तरकश में दुष्प्रचार के तीर समाप्त हो गए हैं, यही वजह है कि अब यह संयुक्त रूप से मिल बैठकर सरकार को बदनाम करने के लिए नए हथकंडों की खोज कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का दूसरा वेग जब चरम पर था, तब इन दलों के नेता ट्विटर के बजाये कहीं दिखाई नहीं पड़ रहे थे और अब जब हालात काबू में आने लगे हैं तो यह बैठक का नाटक कर रहे हैं. बैठक के बाद भले ही यह लंबी लंबी हाकेंगे लेकिन, लेकिन पर्दे के पीछे इनका मुख्य उद्देश्य कोरोना की लड़ाई को कमजोर करना ही रहेगा.
श्री रंजन ने कहा कि याद करें तो कोरोना के दूसरे वेग के प्रारंभ से ही इन दलों ने झूठ और अफवाह फैलाकर बिहार को कोरोना के जाल में फंसाने का हरसंभव प्रयास किया. यहां तक कि इन्होने टीकाकरण तक पर झूठ फैलाया. इन्होंने वह हर मुमकिन कोशिश की जिससे बिहार में संकट और अधिक गहराए और इन्हें सरकार को कोसने का मौका मिले. लेकिन इनके दुर्भाग्य से जनता सरकार के साथ अडिगता से खड़ी रही, जिसके सुखद परिणाम दिखने शुरू हो गये हैं.
उन्होंने कहा कि सरकार के निरन्तर प्रयासों, स्वास्थ्यकर्मियों की मेहनत और जनता के सहयोग से संक्रमण की दर में लगातार गिरावट आ रही है. इस सफलता से जहां आम लोगों का मनोबल बढ़ा है, वहीं विपक्षी दलों का कलेजा तार-तार हो गया है. यही कारण है कि अब यह सारे दल एक साथ मिलकर साजिशों के नये जाल बुन रहे हैं. इन्हें यह तक समझ में नहीं आता कि संकट में सरकार को सहयोग करने के बजाये इस तरह की राजनीति जनता के ही नहीं, बल्कि संपूर्ण मानवता के खिलाफ है.
श्री रंजन ने कहा कि इनकी इस बैठक के बाद इस बात की पूरी संभावना है कि इनकी सरपरस्ती में पलने वाला कनफुंकवा गिरोह एक बार फिर पूरे ज़ोर-शोर से अफवाह फ़ैलाने में जुट जाएगा. टीकाकरण के लिए लोगों की बढ़ रही संख्या और कोरोना पर मिल रही जीत इन्हें रास नहीं आ रही है, इसलिए यह कोरोना के खिलाफ जारी इस युद्ध को अटकाने, भटकाने और लटकाने का पुरज़ोर प्रयास करेंगे. इसलिए बिहार के लोगों से मेरी अपील है कि इनसे सावधान रहे और यदि कोई अफवाह फ़ैलाता दिखे तो तुरंत प्रशासन को सूचित करें.

LEAVE A REPLY