पप्पू यादव की रिहाई व बेहतर स्वास्थ्य के लिए युवा परिषद की मुहिम

466
0
SHARE

संवाददाता.पटना. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई व उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए जन अधिकार युवा परिषद आज से एक मुहिम #MissedCallForPappuYadav शुरू कर रही है, जिसके तहत बिहार समेत देशभर के लोगों से  अपील की जाएगी  कि  आप सभी  9772268859 पर कॉल कर हमें समर्थन दें.

उक्त बातें युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कही। युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि पप्पू यादव जनता के सेवक है.जब  भी जनता मुसीबत में पडती है, तो सबसे पहले उनके लिए पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी आगे आकर निःस्वार्थ भाव से सेवा और मदद करती रही. उन्होंने कभी सेवा को राजनीति से नहीं जोड़ा.  आज सरकार ने गलत तरीके से एक सुनियोजित साजिश के तहत जेल भेजा, बावजूद इसके उनको इस बात की चिंता अधिक है कि महामारी के इस दौर में आम जनता तक मदद पहुंचे.

राजू दानवीर ने कहा कि आज जन अधिकार युवा परिषद उनकी गलत तरीके से  गिरफ्तारी का विरोध के साथ मुख्यमंत्री जी आपसे अपील करती है की अविलम्ब उनको रिहा करें. उनकी रिहाई की मांग को लेकर कल जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश भर के सभी साथी उपवास करेंगे और अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर आपसे मांग करेंगे कि आप शीघ्र जनता के सेवक श्री पप्पू यादव जी को रिहा करें.

दानवीर ने बताया कि आज बिहार में जनता की सेवा का नैरेटिव बिहार की सरकार ने राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर और एम्बुलेसं चोरी करने वाले लोग व ड्रग्स माफियाओं केसाथ मिलकर बदल दिया. यही वजह है कि पहले उन्होंने जनता के सेवक को 32 साल पुराने उस केस में जेल भेजा, जिसमें केस करने वाले भी खुद आकर कह रहे हैं कि उन्होंने उनका कोई जुर्म नहीं है. उन्हें रिहा किया जाये. उनकी रिहाई की मांग आज पूरा देश कर रहा है.प्रेस कांफ्रेंस में राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, पटना जिलाध्यक्ष सचितानन्द यादव मौजूद थे

 

 

 

LEAVE A REPLY