रक्षा बंधन पर राजधानी वाटिका-2 में मुख्यमंत्री ने वृक्ष को बांधा रक्षा सूत्र

1008
0
SHARE

संवाददाता.पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रक्षा बंधन के पावन अवसर पर मंगलवार को पटना स्थित राजधानी वाटिका-2 में वृक्ष को रक्षा सूत्र बांधा। उन्होंने बिहार वृक्ष सुरक्षा दिवस के अवसर पर राजधानी वाटिका में वृक्षारोपण भी किया।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रधान सचिव पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन  दीपक कुमार सिंह, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, प्रधान मुख्य वन संरक्षक ए0के0 पाण्डेय, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी  गोपाल सिंह सहित अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

पत्रकारों द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले में जांच कर रहे पटना नगर (पूर्वी) एस0पी0 विनय तिवारी को मुंबई पहुचने पर क्वारंटाइन करने के मामले में पूछे गये प्रष्न का जवाब देते हुये मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने कहा कि इस संबंध में हमारी सरकार की तरफ से डी0जी0पी0 ने पूरी सूचना दी है और वे खुद भी वहां बात करेंगे। हमारे अधिकारी के साथ जो हुआ वो ठीक नहीं है। ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है। बिहार पुलिस अपनी कानूनी जिम्मेवारियों को निभा रही है और उसी के अनुरूप काम हो रहा है। ऐसी परिस्थिति में हमारे डी0जी0पी0 वहां बात करेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY