दो दुकानों में भीषण आग,1.75 करोड़ के नुकसान का अनुमान

798
0
SHARE

09 (1)

संवाददाता.हजारीबाग.बीती रात दो अलग-अलग जगहों पर दो दुकानों में भीषण आग लग गयी।इस घटना में भारी नुकसान की खबर है। आग लगने से करीब 1.75 करोड़ की सम्पत्ति नष्ट होने का अनुमान लगाया गया है।

इस सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना में सोमवार की देर रात महेश सोनी चैक के समीप विनायक इंटरप्राइजेज के गोदाम में आग लग गई। अनुमान के मुताबिक यहां करीब डेढ़ करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। दमकल की छह गाड़ियों से करीब चार घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका।गोदाम के ऊपरी तल्ले पर व्यवसायी सुनील कुमार मोदी के भाई के घर तक आग पहुंच गयी। इससे घर में रखे सामान भी जलकर राख हो गये। व्यवसायी सुनील कुमार मोदी के अनुसार गोदाम में आग लगने से वहां रखे फॉर्चून रिफाईन तेल के डब्बे, काफी संख्या में नहाने व कपड़ा साफ करने का साबुन सहित कई सामन जलकर पूरी तरह खाक हो गये। इसके अलावा बैंक व जमीन से जुड़े कई अहम कागजात भी जल गये।

दूसरी घटना में हजारीबाग में झण्डा चैक मेन रोड के पास सांई भण्डार में आग लग गयी। यहां मंगलवार की सुबह करीब सात बजे आग लगी। दुकान के मालिक संजय कुमार ने बताया कि आग लगने से लाखों की सम्पत्ति जलकर नष्ट हो गयी।आग पर काबू पाने में दमकल कर्मियों को करीब तीन घंटे लगे। दोनों जगहों पर आग लगने की वजहों का अबतक पता नही चल सका है।

 

LEAVE A REPLY