भीषण सड़क हादसा,10 लोगों की मौत

671
0
SHARE

FB_IMG_1500390552254

संवाददाता.हाजीपुर.वैशाली के सराय में भीषण सड़क दुर्घटना हुई जिसमें दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी.जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारों के अनुसार बस और ऑटो में टक्कर हुई.ऑटो यू टर्न लेकर मोड़ने की कोशिश कर रहा था, उसी वक्त तेज रफ्तार बस ने ऑटो में टक्कर मार दी.स्थानीय लोगों के मुताबिक घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया.सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.दुर्घटना ठीक सराय बाजार में हुई.दुर्घटना के बाद गुस्साये स्थानीय लोगों ने सराय पुलिस को खदेड़ दिया और बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी. घटना में 10 लोगों की मौत हुई है.जय मां चामुंडा नाम की बस पटना से सीतामढ़ी जा रही थी और ऑटो भगवानपुर-इमादपुर चौक से सवारी को बिठाकर हाजीपुर जा रही थी.नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी,जबकि एक घायल की मौत सदर अस्पताल में हुई है.गंभीर हालत में छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.कई घायलों को पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया है. घटनास्थल पर एसपी और जिलाधिकारी पहुंचकर लोगों को समझाया.
घटना की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की. उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सभी घायलों के मुफ्त इलाज और घटनास्थल पर वरीय अधिकारियों को कैंप करने का आदेश दिया.

LEAVE A REPLY