सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार करती फिल्म है रंग

1521
0
SHARE

_DSC4152

संवाददाता.पटना.अपनी फिल्‍म रंग के प्रदर्शन पर पटना पहुंचे भोजपुरी सुपरस्‍टार अरविन्द अकेला कल्लू और अभिनेत्री रितिका शर्मा ने आज होटल उत्‍सव में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में कहा कि फिल्‍म रंग का विषय आम भोजपुरी फिल्मों से अलग है । यह फिल्म सदियों से चली आ रही सामजिक कुरूतियों पर प्रहार तो करती ही है साथ ही फिल्म में हर वो रंग है जिसे दर्शक देखना पसंद करते हैं । फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित अभिनेता कल्‍लू ने कहा कि रंगों के त्‍योहार होली दर्शकों को कई रंग इस फिल्‍म में देखने को मिलेंगे।

वहीं, लगभग एक दर्जन भोजपुरी फिल्मो में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री रितिका शर्मा ने बताया कि रंग उनके कैरियर की सर्वश्रेस्ठ फिल्म है जिसमे हर किरदार ने अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है । अश्‍लीलता से परे यह फिल्‍म महिलाओं को भी खूब पसंद आएगी। संवाददाता सम्मेलन को निर्माता दीपक जैन, जमाल खान ने भी संबोधित किया । उन्होंने बताया कि रंग बड़े कैनवास पर बनी भव्य फिल्म है ।

निर्माता दीपक जैन ने बताया कि रंग में विराज भट्ट सरप्राइज़ पैक होंगे।उल्लेखनीय है कि डी जे मूवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता दीपक जैन और निर्देशक बाली है । फ़िल्म में अरविन्द अकेला कल्लू व रीतिका के साथ विराज भट्ट , संजय पांडे, उमेश सिंह , संजय वर्मा , गोपाल राय , जमाल खान , वैभव राय , पलक तिवारी, सोनिया मिश्रा , प्रिया पांडे , डॉ यादवेंद्र यादव , श्रद्धा नवल आदि मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा सीमा सिंह , ग्लोरी और पूनम गौतम ने भी अपने नृत्यों का जलवा इस फिल्म में बिखेरा है । रंग के लेखक है सुरेन्द्र मिश्रा , संगीतकार हैं मधुकर आनंद , सिनेमेटोग्राफर हैं जग्विन्दर सिंह हुण्डल, संपादक है धरम सोनी , एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव , प्रोडक्शन कंट्रोलर मनोज विश्वकर्मा और कला निर्देशक विजय दास  और प्रचारक हैं उदय भगत ।

LEAVE A REPLY