पंकज कुमार बने दानापुर मंडल के नए सीनियर डीसीएम

2903
0
SHARE

Shri Pankaj Kumar , New Sr DCM -DNR

सुधीर मधुकर. दानापुर.गुरूवार को दानापुर रेल मंडल के वरीय मंडल वाणिज्य प्रबन्धक के पद पर पंकज कुमार ने पदभार संभाल लिया। श्री कुमार पूर्व वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक बी बी गुप्ता के स्थान पर दानापुर मंडल के वॄरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक बनाये गए है।

विदित हो कि बी बी गुप्ता का पदोन्नति के पश्चात  पूर्वोत्तर रेल में स्थानांतरण किया गया  है।श्री कुमार की सभी शिक्षा दीक्षा पटना विश्वविद्यालय से हुई है।पंकज कुमार वर्ष 2006 बैच के आई आर टी एस  हैं। इन्होंने पूर्व मध्य रेल के विभिन्न मंडलों में उल्लेखनीय कार्य करते हुए अपनी अमिट छाप छोड़ी है।मालूम हो कि वर्ष 2009 से वर्ष 2011 तक दानापुर मंडल में सहायक परिचालन प्रबंधक के पद पर कार्य कर चुके है। इसके पश्चात मई 2012 से अक्टूबर 2014 तक डी टी एम, बरकाकाना के पद पर रहे।

दानापुर मंडल में वर्तमान पदस्थापन से पूर्व ये पूर्व मध्य रेल मुख्यालय में उप मुख्य परिचालन प्रबंधक ,एफ ओ आई एस के पद पर कार्यरत थे।श्री कुमार ने बताया कि हमारी पहली  प्राथमिकता मंडल में यात्रियों को बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध करने के साथ साथ मंदक की वाणिज्यिक आय को बढ़ाना तथा वाणिज्य विभाग के कर्मचारियों के माध्यम से  यात्रियों में मंडल की और बेहतर छवि का निर्माण करना और होगा।

 

LEAVE A REPLY