जदयू द्वारा भाजपा को आमंत्रण से भड़की कांग्रेस

714
0
SHARE

images (20)

निशिकांत सिंह.पटना.जदयू द्वारा आयोजित भोज में भाजपा को भी निमंत्रण देने से कांग्रेस भड़क गई है.भाजपा ने जदयू का आमंत्रण स्वीकार किया है.अब देखना है कि जदयू के चुड़ा-दही भोज की मिठास को कांग्रेस बरकरार रखती है या तीखे बोल से सियासी गर्मी पैदा होगी.

हर वर्ष के भांति जदयू प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने दही-चुड़ा भोज का आयोजन किया है.खास बात यह है कि इस भोज में इसबार भाजपा को भी निमंत्रण दिया गया है.भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भोज में शामिल होने की स्वीकृति दी है.

आज लालू प्रसाद के आवास पर आयोजित भोज में भाजपा के कोई नेता नहीं पहुंचे. इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि सुशील मोदी को लालू प्रसाद के पीए ने फोन किया था.इसका खुलासा करते हुए खुद सुशील मोदी ने कहा कि पीए के द्वारा फोन से आमंत्रण मिला था इसलिए लालू प्रसाद के यहां नहीं गए.उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद या उनके परिवार के किसी भी सदस्य अगर खुद फोन करते तो जरूर शामिल होते.

उधर बशिष्ठ नारायण सिंह के द्वारा आयोजित भोज में भाजपा को आमंत्रण मिलने से कांग्रेस नाराज हो गई.कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व राज्य के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि आखिर क्या कारण है इसबार भाजपा को आमंत्रित किया गया. उन्होंने कहा कि दो साल से क्यों नहीं भाजपा को आमंत्रण दिया जा रहा था. इस बार क्या कारण हो सकता है,यह तो बशिष्ठ नारायण सिंह ही बता सकते है.कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कल पता नहीं हम शामिल होंगे कि नहीं वैसे मुझे कल पटना से बाहर भी जाना है.

उधर भाजपा के सुशील मोदी ने कहा कि इस भोज में आमंत्रण का कोई मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए. मोदी ने कहा कि जदयू से हमारा रिश्ता 17 साल पुराना है. और इतने सम्मान के साथ बुलाया गया है तो जरूर जाऊंगा. उन्होंने कहा कि कल नीतीन गडकरी जी आने वाले है इस कारण से थोड़ी व्यस्तता है लेकिन फिर भी व्यस्तता में भी समय निकाल लूंगा.

LEAVE A REPLY