नियोजित शिक्षकों को भी मिलेगा सातवां वेतनमान- नीतीश कुमार

762
0
SHARE

nitish-kumar-l-pti

निशिकांत सिंह.पटना.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि नियोजित शिक्षकों को भी मिलेगा सातवा वेतनमान का लाभ.राज्य के नियोजित शिक्षकों को भी सातवां वेतनमान का लाभ मिलेगा. शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे युवा पढ़ेगे तभी बिहार आगे बढ़ेगा. युवाओं की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना लागू की गई है.इसके अलावा कुशल युवा कार्यक्रम औऱ स्वयं सहायता भत्ता भी चलाया जा रहा है.

बेगूसराय की चेतना सभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कैशलेस अर्थव्यवस्था के लिए हरेक पंचायत में बैंक शाखा खोले जाने की आवश्यकता जताई.उन्होंने कहा कि बैंक शाखा खोलने के लिए राज्य सरकार जगह देने को तैयार है.मुख्यमंत्री ने खुले में शौच न करने की अपील करते हुए कहा कि 7 निश्चय के योजनाओं को पूरा करने की दिशा में काम हो रहा है.लोगों को हर घर में शौचालय योजना का लाभ उठाना चाहिए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है.और आगे भी लागू रहेगी. शराबबंदी कानून से अपराध में कमी आई है. गांव और समाज में खुशहाली बढ़ी है. लोगों में जन चेतना जगी रही तथा जब जनमानस की जन चेतना जागृत होगी तो बिहार का और विकास होगा.

 

LEAVE A REPLY