दही-चुड़ा के भोज पर मिटेगी दूरियां,दूर होंगे शिकवे-गिले

865
0
SHARE

7

निशिकांत सिंह.पटना.मकर संक्रांति के अवसर पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आवास पर आयोजित महाभोज में जुटेंगे महागठबंधन के सभी दिग्गज.लालू प्रसाद हर वर्ष मकर संक्रांति पर दही-चुड़ा का भोज देते है.राजद के अलावा अन्य दलों के नेता भी दही-चुड़ा भोज की तैयारी में हैं.

14 जनवरी को ही भाजपा विधानपरिषद में दल के सचेतक रजनीश कुमार सिंह अपने आवास पर भोज दे रहें है.वहीं 15 जनवरी को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने हमेशा की तरह न्यू पटना क्लब में भोज आयोजित किया है.

प्रेक्षकों का मानना है कि भोज के बहाने महागठबंधन में आई दरार को पाटने की कोशिश की जाएगी.महागठबंधन की एकता को मजबूत दिखाने के प्रयास होंगें.  क्योंकि नोटबंदी के बाद जदयू और राजद के नेता अलग अलग दिखते रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नीतीश कुमार की प्रशंसा किए जाने पर भी राजद में बेचैनी साफ देखी गई.तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी थी.अभी हाल ही में संपन्न गुरूगोविंद सिंह महाराज के 350वीं प्रकाश पर्व समारोह में राजद सुप्रीमो को नीचे बैठाये जाने के बाद राजद कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया था.अब दोनों दल के नेता एक मंच पर चुड़ा-दही के साथ अपनी एकता को नया आयाम देंगे.

इस बार जदयू के द्वारा आयोजित भोज में सभी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया हैइस कारण से जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह द्वारा न्यू पटना कल्ब में आयोजित भोज 15 जनवरी को होगा. इस भोज में लालू प्रसाद को आमंत्रित किया गया है. दोनों दल के नेता अपने बीच पड़ी दूरियों को समाप्त करेंगे.

LEAVE A REPLY