पटना के बेऊरजेल में छापेमारी,कई आपत्तिजनक समान बरामद

926
0
SHARE

14633062_1308633249171079_7039459797625100339_n

निशिकांत सिंह.पटना.पटना के बेऊर जेल में एक बार फिर छापेमारी हुई. एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में छापेमारी की गई. मंगलवार को बेऊर जेल में गहन छापेमारी अभियान चलाया गया. यह छापेमारी करीब घंटे भर चली. छापेमारी में जेल के अंदर कैदियों के बैरक से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं.

अधिकारियों ने उन सभी बैरकों की गहनता से तलाशी ली जिसमें किसी आपत्तिजनक सामान के बरामद होने की गुंजाइश थी. जेल के सभी वार्डों में कैदियों के बिस्तर और उनके निजी सामानों की भी तलाशी ली गयी. जानकारी के मुताबिक इस छापेमारी में मोबाइल का चार्जर, साथ ही मेमोरी कार्ड और मोबाइल का सिम बरामद किया गया है. प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा सभी चीजों को जब्त कर उनकी जांच की बात कही जा रही है.

हालांकि प्रशासन सकते में है कि आखिर इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद भी सीम और चार्जर कैसे भीतर आ गये. छापेमारी में पटना पुलिस के अलावा वरीय अधिकारी मौजूद थे. मीडिया को आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई. पुलिस सूत्रों की माने तो यह एक रूटीन छापेमारी है. अधिकारियों को जेल में आपत्तिजनक सामान होने की गुप्त सूचना मिली थी. उसके बाद इस छापेमारी को अंजाम दिया गया.  बेउर जेल मे छापेमारी पटना जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से की गई.कई थानों की टीम के अलावा पटना पुलिस की विशेष टीम शामिल थी.

LEAVE A REPLY