व्यवसायी के पुत्रों को पटना बुलाकर हवाई अड्डा से किया अपहरण

880
0
SHARE

download-14

संवाददाता.पटना.राजधानी पटना में सुशासन के दावों की धज़्ज़ियां उड़ाते हुए शातिर अपहरणकर्ताओं ने दिल्ली के बदरपुर बोर्डर निवासी पत्थर व्यवसायी बाबूलाल शर्मा के दो पुत्रो का अपहरण कर लिया है.दिल्ली निवासी शर्मा के दोनों बेटों कपिल शर्मा व सुरेश शर्मा कों एक बड़ा ठेका दिलाने के नाम पर पटना बुलाने के बाद अपहर्ताओं ने एयरपोर्ट से ही दोनों का अपहरण कर लिया.

कपिल शर्मा व सुरेश शर्मा 20 अक्टूबर को दिल्ली से पटना आये थे बड़ी डील के लिए. किसी परिचित के साथ हवाई अड्डा से बाहर निकलने के बाद दोनों का अपहरण कर लिया गया. अपहरण के महज कुछ ही घंटो बाद अपराधियों ने बाबूलाल शर्मा से चार करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की.साथ ही फ़ोन पर ही बाबूलाल शर्मा को यह भी धमकी दी कि वे लोग काफी खतरनाक हैं और अगर पुलिस को खबर की तो बेटों की लाश भी नहीं मिलेगी.  बाबूलाल शर्मा का लखनऊ में श्रुतिया कंस्ट्रक्शन लिमिटेड नामक एक कंस्ट्रक्शन कंपनी है.साथ ही शर्मा एक बड़े पैमाने पर पत्थर व्यवसाय से जुड़े हैं.

जानकारी के अनुसार अपहर्ताओं ने उनके बेटों को फोन कर राजधानी पटना में एक बड़ा ठेका लेने का प्रलोभन दिया. साथ ही उनको भरोसा दिलाया कि वे पेपर लेकर आएं यहां टेंडर मैनेज हो जाएगा. शातिर अपहरणकर्ताओं ने शर्मा के दोनों बेटों को आने जाने के लिए दिल्ली से पटना आने और पटना से वापस जाने के लिए हवाई टिकट भी मुहैया कराया था.

दोनों भाई शनिवार को हवाई मार्ग से पटना आकर एयरपोर्ट से बाहर निकले तो कुछ लोग एक लग्जरी गाड़ी लेकर दोनों का इंतजार कर रहे थे. दोनों भाइयों को एयरपोर्ट से ही आफिस ले जाने के बहाने अपहर्ताओं ने गाड़ी में बैठाया और उन्हें किसी अज्ञात स्थान पर ले जाने के बाद उनके पिता के मोबाइल नंबर पर फोन कर चार करोड़ की फिरौती की मांग की गई है.

 

LEAVE A REPLY