सोशल मीडिया से ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता जुड़ें-तेजप्रताप

829
0
SHARE

14681791_1298944176806653_5485574784631337744_n

संवाददाता.पटना. स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने राजद नेताओं-कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया की अहमियत बताते हुए इससे ज्यादा से ज्यादा जुड़ने की अपील की.रविवार को 3 देशरत्न मार्ग स्थित अपने आवास पर वह राजद के सभी प्रकोष्ठ अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अब सोशल मीडिया का जमाना है.यह बहुत बड़ी ताकत है. इसके उपयोग से आप सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा सकते हैं तो जनता की समस्याओं को भी सरकार तक रख सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं और कोई भी मामला आते ही उसका समाधान कराते हैं. उन्होंने कहा की जल्द ही राजद प्रदेश कार्यालय में भी एक वॉर रूम काम करेगा. उन्होंने सभी प्रकोष्ठ अध्यक्षों से आईटी फ्रेंडली बनने की अपील की. उन्होंने कहा कि पार्टी में महिलाओं को सम्मान मिलना चाहिए.

प्रधान महासचिव मुंद्रिका सिंह यादव ने इस मौके पर कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण से पार्टी की ताकत बढ़ेगी. सोशल मीडिया में अपनी भागीदारी बढ़ाकर हम भाजपा को परास्त कर सकते हैं. प्रशिक्षण शिविर में सभी प्रकोष्ठ अध्यक्षों ने अपनी बात रखी. कार्यक्रम का संचालन आईटी टीम के राकेश कुमार ने किया. इस मौके पर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों में राजनीति प्रसाद, प्रगति मेहता, डॉ सुधांसु शेखर भास्कर, आभालता, सुरेन्द्र कुमार, सुनील यादव, सतीश गुप्ता, अजीत यादव, रामश्रेष्ठ दीवाना, अशोक कुमार सिंह, शैलेन्द्र प्रसाद सिंह, पी के चौधरी, डॉ संजय बाल्मीकि, चन्दन चौधरी, मदन शर्मा, प्रो रणधीर यादव, विजय यादव, जाहिद अंसारी, छात्र राजद की मिठु कुमारी सहित अन्य नेता उपस्थित हुए.

LEAVE A REPLY