बिहारीगंज हिंसा पीडि़तों के बीच पप्पू यादव ने की आर्थिक मदद

760
0
SHARE

pappu_yadav__pti_2322181f

संवाददाता.पटना. जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आज बिहारीगंज के हिंसा पीडि़तों की आर्थिक मदद की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पिछले दिनों बिहारीगंज हिंसा में हुए नुकसान की चिंता है। हिंसा की मार ऐसे लोगों को भी झेलनी पड़ी, जिससे उनका कोई लेना देना नहीं था।

 

मधेपुरा जिले के खुर्दा में उनके आवास पर आज बड़ी संख्‍या में बिहारीगंज हिंसा से पीडि़त लोग मिलने आए थे। सांसद ने कहा कि पीडि़त लोगों की आर्थिक-प्रशासनिक मदद में लगे हैं।  मदद के लिए आए लोगों की पीड़ा सुनने के बाद उन्‍होंने कहा कि वे किसी को भी निराश नहीं करेंगे। वे इसलिए मदद कर रहे हैं, ताकि जरूरतमंद लोगों की जिंदगी की रेलगाड़ी ठीक से चले। सांसद ने अन्‍य राजनीतिक दलों पर बिहारीगंज हिंसा पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग सिर्फ राजनीति करने आते हैं। लेकिन किसी ने बिहारीगंज में मदद की कोई पहल नहीं की।

 

श्री यादव ने कहा कि जितना उनके बस का है, मदद कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। मदद लेने वालों में सभी संप्रदाय के लोग हैं। कोई भेद नहीं कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि हमारी नजर में नुकसान सिर्फ नुकसान है। आदमी सही है तो मदद जरुर की जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY