महिला सिपाही का चचेरा भाई ही करता था यौन शोषण

933
0
SHARE

sex-slave-india_2015528_191012_28_05_2015

संवाददाता.भागलपुर. चेचेरे भाई ने एक महिला सिपाही का तीन सालों तक यौन शोषण किया. इससे तंग आकर प्रशिक्षण के दौरान ही उक्त महिला सिपाही ने अपनी जान देने की कोशिश की.महिला सिपाही ने बताया कि उसे उसका चचेरा भाई धमकी देता था और जबरन शारीरिक संबंध बनाता था.

मामला नाथनगर सीटीएस का है. छपरा जिला बल की महिला सिपाही ने सीटीएस नाथनगर में प्रशिक्षण के दौरान ही फिनाइल पीकर आत्महत्या की कोशिश की. महिला का इलाज मायगंज अस्पताल में चल रहा है. महिला सिपाही मूल रूप से भागलपुर जिले के हबीबपुर की रहने वाली है. महिला सिपाही ने बताया कि रिश्ते में चचेरे भाई लगने वाला सागर कुमार ने उसका करीब तीन साल से अधिक समय तक यौन शोषण किया. उसे धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोली तो चाचा को गोली मार कर हत्या कर दी जाएगी. साथ ही उसे बर्बाद कर दिया जाएगा. महिला सिपाही ने बताया कि उसने नाथनगर पुलिस को अपना बयान दर्ज करा दिया है.

इस संबंध में सीटीएस प्राचार्य अभय लाल ने बताया कि सीटीएस के प्रचारी प्रवर के नेतृत्व में गठित जांच दल पूरे मामले की जांच की है. महिला सिपाही की पसंदीदा शादी और इसकी वजह से उसके घरवालों के विरोध के कारण फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की है. इस संबंध में विभागीय कार्यवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY