फर्जी डीटीओ बनकर लूटपाट करने वाला गिरोह का पर्दाफास

923
0
SHARE

9531cdb7-a854-4485-8c45-0f44982f4499

संवाददाता.पटना. फर्जी डीटीओ और उसके 11सहयोगियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किय़ा. एसएसपी मनुमहाराज के नेतृत्व में नेउरा और गौरीचक में छापेमारी की गई जिसमें ये गिरफ्तारियां हुई.साथ ही फर्जी प्रदुषण केंद्र का भी खुलासा हुआ है.

पटना पुलिस ने एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में ऑपरेशन विश्वास के तहत 24 अपराधियों को गिरफ्तार किया. गौरी चक थाना एवं नेऊरा थाना ओपी अन्तर्गत 12 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जो फर्जी डी.टी.ओ, एम.वी.आई बनकर वाहन से अवैध वसूली करने एवं ट्रक को लूट पाट करते थे. आज पुलिस ने इन अपराधियों को गिरफ्तार किया. प्रदूषण का फर्जी दस्तावेज भी बरामद हुआ. दानापुर थाना अन्तर्गत लुटेरे गिरोह के 5 सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से लूट के समान भी बरामद किये गये. बेऊर थाना अन्तर्गत चोरी करने वाले गिरोह के 7अपराधी गिरफ्तार किये गये. बड़े पैमाने पर पुलिस ने इन अपराधियों को गिरफ्तार किया.

एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि ये अपराधी फर्जी डीटीओ और एवीआई बनकर ट्रक वालों से लूटपाट करते है. तो हमने घटना को सही पाया और पता लगवाया उसके बाद गिरफ्तारियां की गई. इन लोगों से लूट का समान भी बरामद किया गया है.

 

 

LEAVE A REPLY