नशामुक्त समाज-संघमुक्त भारत के लिए युवा जदयू का पटना से भितिहरवा तक पदयात्रा

1186
0
SHARE

14237545_1250766361624435_5989048923107378806_n

निशिकांत सिंह.पटना.बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग पर जदयू ने यात्रा व सभाओं का अभियान चलाया था तो नीतीश कुमार के नशामुक्ति अभियान पर युवा जदयू मुहिम तेज करेगा. नशामुक्त समाज व संघमुक्त भारत के अभियान को जन जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी की युवा ईकाई पदयात्रा करेगा.

यह घोषणा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में की. उन्होंने कहा कि  राष्ट्रपति महात्मा गांधी चम्पारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्ष में युवा जदयू  पटना के गांधी मैदान से भितिहरवा तक पद यात्रा करने का निर्णय लिया है. जिसका मुख्य उद्देश्य ‘‘नशा मुक्त समाज और संघ मुक्त भारत’’ बनाना है. इस पद यात्रा का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 15 सितंबर को गांधी मैदान के गांधी मूर्ति से हरी झंडी दिखा कर युवाओं को भितिहरवा के लिए रवाना करेंगें. युवा जदयू अध्यक्ष   संतोष कुशवाहा के नेतृत्व में पूरी टीम 26 सितम्बर को भितिहरवा पहुंचेगी.  27 सितम्बर को इस अवसर पर गोनहवा प्रखंड कार्यालय के मैदान में मुख्यमंत्री सभा को संबोधित करेंगे.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए युवा जदयू अध्यक्ष संतोष कुशवाहा ने कहा कि आज देश बहुत ही कठिन दौर से गुजर रहा है. देश में युवाओं की आबादी 65 प्रतिशत है और सबसे ज्यादा युवा पीढ़ी ही दिगभ्रमित के शिकार होते हैं. भाजपा, आरएसएस अंदर ही अंदर देश में कट्टरवाद फैलाने में लगा है जो देश को अंदर ही अंदर खोखला कर रहा है. आज युवाओं को नई दिशा देने की जरूरत है. इस चंपारण पद यात्रा में प्रखंड अध्यक्ष सहित सभी कमिटी के सदस्य भाग लेंगे.

प्रेस वार्ता में प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष सह् प्रवक्ता विशन कुमार बिट्टु , प्रदेश उपाध्यक्ष सह् मुख्यालय प्रभारी  जितेन्द्र सिंह जित्तु, प्रदेश उपाध्यक्ष सह् प्रमंडल प्रभारी ई0 राघव धर्मेंन्द्र सिंह,  जितेन्द्र साईं,  आशुतोष कुमार उर्फ पिंकु यादव, संजीव कुमार झा, ओम प्रकाश सेतु, प्रदेश महासचिव  अंजनी कुमार सिंह, विक्रम शाह, प्रभात रंजन भी उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY