सासाराम डीएसओ आत्महत्या का खुलासा,पत्नी का ड्राईवर से संबंध

2497
0
SHARE

1_1472929713

संवाददाता.सासाराम.लगभग एक माह पूर्व आत्महत्या करनेवाले सासाराम के जिला आपूर्ति पदाधिकारी अविनाश कुमार की पत्नी बेबी देवी ने अंतत: स्वीकारा की ड्राईवर से उसके अवैध संबंध थे और इसी वजह से उनके पति ने आत्महत्या की.

इस प्रकार यह कारण सामने आया कि सासाराम के जिला आपूर्ति पदाधिकारी की पत्नी का उसके ड्राईवर से अवैध संबंध था जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पूर्व अधिकारी की पत्नी से दो घंटे तक फोन पर झगड़ा हुआ था.पत्नी स्वीकार की कि उसके ड्राईवर सुधीर के साथ वर्षों से शारीरिक संबंध थे.

बताते हैं कि अविनाश कुमार अपनी पत्नी को ड्राईवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद परेशान रहने लगे थे और ड्राईवर को तो नौकरी से निकाल दिया था लेकिन उनके अनुपस्थिति में उसका आना जाना चलता रहा. विगत दिनों सासाराम के मॉडल थाना ने पटना के कदमकुंआ पुलिस की मदद से बेबी देवी को गिरफ्तार किया था. मॉडल थानाध्यक्ष मोहम्मद इरशाद के अनुसार डीएसओ ने एसबीआई से पैसे लोन पर निकाले थे जो बेबी देवी को रखने को दिए थे. उसे बेबी देवी ने अपने ड्राईवर को दे दी. जब बेबी देवी से अविनाश ने पूछा कि पैसे कहां है इसपर बेबी देवी ने चुप्पी साध ली.

उल्लेखनीय है कि 7 अगस्त को डीएसओ ने सरकारी आवास पर सुसाइड कर लिया था. इसके बाद अविनाश के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था. तो बेबी देवी की गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस ने अविनाश के ड्राईवर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY