शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा विधायक के भाई को मिली जमानत

866
0
SHARE

26_08_2016-muz

संवाददाता.दरभंगा.दरभंगा के भाजपा विधायक संजय सरावगी के भाई अजय सरावगी व दो अन्य को दरभंगा सीजेएम कोर्ट ने जमानत दे दी. बताया गया है कि कोर्ट में इनकी ओर से दावा किया गया कि इन लोगों ने शराब नहीं पी बल्कि गुटखा खाया था.जमानत इसी आधार पर दी गई है.कल देर रात पकड़े गए दरभंगा के नगर विधायक संजय सरावगी के छोटे भाई अजय सरावगी,समाहरणालय की विकास शाखा में सहायक के पद पर कार्यरत पंकज कुमार व एलआइसी एजेंट रीतेश कुमार गुप्ता को आज दरभंगा सीजेएम कोर्ट ने जमानत दे दी. इन तीनों को दस-दस हजार के मुचलके पर जमानत दी गई.

शहर में चर्चा का बाजार गर्म है कि उत्पाद विभाग की टीम ने गुरूवार की देर रात इन तीनों को एसी कार में शराब पीते हुए गिरफ्तार किया गया था. गाड़ी से दो खाली बोतल भी बरामद किया गया था तब कहा गया था की इन लोगों की शराब पीने की पुष्टि हुई है.गुरूवार की रात करीब दस बजे नगर थाना के हसनचक के पास गिरफ्तार किया था.उत्पाद अधीक्षक दीनबंधू ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने शराब पी रहे तीन लोगों की ब्रेथ एनालाइजर लगाकर जांच की. उत्पाद अधीक्षक ने एनालाइजर से हुई जांच में तीनों को नशे में होने की पुष्टि की थी.

जानकारी के अनुसार रात के करीब नौ बजे दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के हसनचौक के पास अजय सरावगी, पंकज कुमार तथा रितेश कुमार वेगन आर गाड़ी में एसी ऑन कर अंदर बैठ कर शराब पी रहे थे. जिसकी जानकारी मिलने उत्पाद निरीक्षक द्वारा कार्रवाई कर सभी को गिरफ्तार किया गया. अजय सरावगी के दो अन्य साथियों में एक दरभंगा समाहरणालय के विकास शाखा के क्लर्क पंकज कुमार तथा रितेश कुमार एलआईसी एजेंट बताये जा रहे है.

LEAVE A REPLY