गंगा मईया क्रोधित क्योंकि केंद्र सरकार गंगाजल बेचने लगी-लालू

796
0
SHARE

14068084_10206872902439807_3153400195943163218_n

निशिकांत सिंह.पटना.अपने बयानों से चर्चा में रहनेवाले राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने आज कहा कि गंगा मईया इसलिए क्रोधित हैं क्योंकि बीजेपी की केंद्र-सरकार गंगाजल बेचने लगी.इससे पहले बिहार में आई भूकंप पर लालू ने कहा था कि ग्रहण के समय नीतीश ने बिस्कुट खा लिया था इसलिए अपशगुन हुआ.

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे से लौटने के बाद लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी 80 रूपए में एक बोतल गंगाजल बेच रही है. इसी कारण गंगा माता नाराज है. सीधे लोगों के घर पर पहुंच गई. गंगा मां के जल को बेचा इसलिए बिहार में बाढ़ आ गयी.

राजद सुप्रीमो ने बाढ़ को लेकर दिए अपने उस बयान का बचाव किया जिसमें उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को कहा था कि आपलोग भाग्यशाली है जो गंगा मईया आपके घर तक पहुंच गई. इसके बाद हुई आलोचना पर अपना बचाव करते हुए राजद प्रमुख ने कहा कि उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि आपलोग भाग्यशाली है. गंगा मईया सबको बचाएगी. आप किस्मतवाले है कि गंगा आपके घर तक आई है. भगवान से प्राथना करें कि जल्द छुटकारा मिले.

उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में बाढ़ आई थी तो पीएम ने राहत कोष से काफी राशि मदद के तौर पर दी. लेकिन बिहार में बाढ आई है तो अब कोई मदद नहीं की गई. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अब तक बिहार में बाढ़ के लिए क्या मदद की है, वो बताना चाहिए. लालू प्रसाद आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बात कर रहे थे.

 

 

LEAVE A REPLY