लव-जेहाद करनेवाली को मिलने लगी जान से मारने की धमकी

752
0
SHARE

13413652_1722226044717348_953468454627159120_n

विकास कुमार.पटना.जबरन धर्म परिवर्तन कर निकाह करने और लगातार मानसिक प्रताड़ना के बाद जब लड़की ने न्याय के लिए मामला दर्ज कराया तो मिलने लगी धमकी. केस नहीं उठाने पर उसे जान से मारने की मिल रही है धमकी.

जी हां,अभी हाल में पटना में लव जेहाद का एक मामला सामने आया था. पश्चिम बंगाल की रहने वाली ज्योति(काल्पनिक नाम) से पटना (फुलवारी शरीफ) के युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराया था एवं निगाह किया था. इस संबंध में लड़की ने फुलवारी शरीफ थाना में मामला दर्ज कराया था. मामला कोर्ट में चल रहा है. लेकिन लड़की पर अब केस उठाने के लिए दबाव व धमकी तक दी जा रही है. बीच सड़क पर लड़की को रोककर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिससे लड़की डरी और सहमी है.

धमकी मिले के बाद लड़की भयाक्रांत है और उसने इस संबंध में संबंधित थाना और राज्य के पुलिस के आला अधिकारियों को सूचना दे दी है. धमकी के संबंध में लड़की ने पुनः मामला दर्ज कराते हुए कहा कि कोर्ट से लौटते समय अशोक राजपथ पर बैंक के पास आरिफ व उसके भाई ने रोक कर धमकी दी कि तुझे खत्म कर देंगे मामला खत्म हो जाएगा. सीधे मन से केस को उठा लो. काफी डरी सहमी ज्योति ने कहा कि मेरी जान को खतरा है. उसने कहा कि मैं इस संबंध में महिला थाना(गांधी मैदान) को लिखित रूप से सूचित कर दी हूं. साथ ही इसका एक कॉपी डीजीपी,एसएसपी को भेजी हूं. ज्योति ने कहा कि जबतक न्याय नहीं मिल जाता मैं चैन से नहीं बैठने वाली हूं भले ही मेरी जान चली जाए.

 

LEAVE A REPLY