महागठबंधन में बढता मतभेद,राजद सांसद ने नीतीश से मांगा इस्तीफा

875
0
SHARE

Banners, Posters are being placed for rally at RJD office

निशिकांत सिंह.पटना.नीतीश कुमार के सुशासन पर महागठबंधन के नेता ही सवाल उठाने लगे हैं और गिरती कानून व्यवस्था पर नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगने लगे हैं.राजद नेताओं ने राज्य में गिरती कानून-व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री को ही जिम्मेदार ठहराया है.

राजद के सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा कि आज महागठबंधन सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी है उसके लिए नीतीश कुमार जिम्मेवार है. जब राज्य को नहीं संभाल सकते है तो इस्तीफा दे दे. उन्हें अपनी विफलता को समझनी चाहिए.

वहीं. पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि हम तो पिछली सीट पर बैठे है. कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी नीतीश कुमार पर है. रघुवंश प्रसाद ने कहा कि महागठबंधन के ड्राईवर नीतीश कुमार है अगर गाड़ी बेपटरी होती है तो उन्हें विफलता की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. जिम्मेदारी से भागने से काम नहीं चलने वाला है.

राजद के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह ने कहा कि अगर शहाबुद्दीन जेल में दरबार लगाते है तो यह प्रशासनिक विफलता का ही परिणाम है. इसके लिए पहले ही कार्यवाई करनी चाहिए थी. साथ ही उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन पूर्व सांसद रहें है उन्हें जेल में पूर्व सांसद की जो सुविधा मिलती है मिलनी चाहिए.

इससे पहले आज राजद नेताओं की बैठक राबडी देवी के आवास पर बुलाई गई थी जिसमें राज्यसभा व विधानपरिषद सीट को लेकर मंथन चला. बैठक में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को अधिकृत किया गया. है. बिहार विधानपरिषद की सात सीटों के लिए 10 जून को एवं राज्यसभा के पांच सीटों के लिए 11 जून को मतदान होनी है. चुनाव की अधिसूचना 24 मई को जारी होगी. नामांकन की आखिरी तारीख 31 मई है.

LEAVE A REPLY