केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का क्या है नया मैसेज?

807
0
SHARE

Giriraj

संवाददाता.पटना.भाजपा के फायर ब्रांड नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने बयानों से सुर्खियों में रहे हैं.अब बिहारवासियों के लिए नया मैसेज देकर सुशासन की पोल खोलने में लगे हैं.उन्होंने अपनी गाड़ी के पीछे स्लोगन लगाया है- जगह मिलने पर पास जरूर देंगें,कृपया गोली नहीं मारें.

दरअसल, बिहार में वाहन चलाने वालों के लिए भारतीय जनता पार्टी उनके लिए एक नया स्लोगन दिया है औऱ आग्रह किया है कि गाड़ी चलाते समय स्लोगन को अपनी गाड़ी पर जरूर चिपकाए. केंद्रीय राज्य मंत्री रिरिराज सिंह ने अपनी गाड़ी पर यह स्लोगन लगाकर इस मुहिम का उदघाटन कर दिया.

इस तरह के स्लोगन लगाए जाने के बारें में केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी के जो माहौल राज्य में है उसे देखते हुए स्लोगन चिपकाना पड़ रहा है. और कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है. हमलोग आग्रह ही कर सकते है. इसमें किसी तरह का असंसदीय शब्दों का प्रयोग नहीं है. गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बिहार की  जो हालात है उसमें इस तरह का स्लोगन लिखाकर चलना आम नागरिकों के लिए जरूरी हो गया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घृतराष्ट्र बने हुए है.या वो सबकुछ देखकर भी चुप है. इससे राज्य की जनता में असंतोष व भय का वातावरण बन गया है.

LEAVE A REPLY