यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन की पाटलिपुत्र यूनिट का चुनाव

192
0
SHARE
YHAI

संवाददाता.पटना.यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया,पाटलिपुत्र यूनिट का त्रिवार्षिक चुनाव संपन्न हुआ। चुनाव में अध्यक्ष आर.सी मलहोत्रा,उपाध्यक्ष सत्यकाम सहाय,चेयरमैन रामजी सिंह,कोषाध्यक्ष राजेश कुमार निर्विरोध चुने गए। वहीं सचिव पद पर डा.नम्रता आनंद को मनोनीत किया गया।
    रविवार को सगुना मोड़,दानापुर स्थित हाईटेक अस्पताल परिसर में एशोसिएशन की संरक्षक अनामिका सिंह,मुख्य चुनाव पदाधिकारी सह वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद दत्त ,प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर मधुकर की देखरेख में चुनाव संपन्न हुआ।चुने गए पदाधिकारियों को अनामिका सिंह, प्रमोद दत्त, डा. सुशील कुमार सिंह, डा. प्रेम प्रकाश, डा. अनिल रॉय, डा. संजेश कुमार गुंजन,पवन अग्रवाल ,संजीव कुमार जवाहर ने संयुक्त रूप से अंगवस्त्र और सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।
अपने संबोधन में अनामिका सिंह ने कहा कि पाटलिपुत्र यूनिट के चुने गए पदाधिकारियों,सदस्यों और आम जनता आदि के आपसी प्रेम और सहयोग से समाज और राष्ट्रीय हित में महत्वपूर्ण योगदान कर,अपनी एक अलग पहचान बनाने की जरूरत है।चुने गए पदाधिकारी आर. सी. मलहोत्रा,सत्यकाम सहाय,रामजी सिंह,राजेश कुमार और नम्रता आनंद ने अपने-अपने संबोधन में कहा कि हमारा  हर संभव प्रयास होगा कि संगठन को और भी मजबूत कर,संगठन के उद्देश्यों को पूरा करने के साथ-साथ समाज के जरूरतमंद लोगों  को सेवा, सम्मान देना और दिलाना होगा।इस के लिए खास कर स्वास्थ्य,शिक्षा,ट्रैकिंग, पर्यटन,खेल,सांस्कृतिक आदि गतिविधियों को बढ़ावा देने के साथ-साथ युवाओं,महिलाओं बच्चों आदि को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष रूप से वार्षिक योजना बनाई जायेगी।इस अवसर पर सागरिका रॉय,मोहन कुमार,भरत पोद्दार,रितेश कुमार उर्फ बिट्टू,अशोक नागवंशी,विकास कुमार,सुरेश कुमार आदि के अलावा पाटलपुत्र यूनिट के सदस्य शामिल थे।