नीलकमल-नमृता का गाना ‘दुपट्टा में’ मचाया धमाल

454
0
SHARE
Dupatta Mein

संवाददाता.पटना.सुपर हिट गाना “चढल जवानी रसगुल्ला” की शानदार सफलता के बाद नीलकमल और नमृता मल्ला स्टारर नया गाना ‘दुपट्टा में’ धमाल मचा दिया है। इस गाने को महज के 1 दिन में 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है।
इस गाने में एक बार फिर से नीलकमल सिंह, नमृता मल्ला और शिल्पी राज की तिकड़ी ने कमाल कर दिया है। जहां नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर शानदार प्लेबैक सिंगिंग की है वही इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नीलकमल सिंह ने पावर पैक परफॉर्मर नमृता मल्ला के साथ मिलकर धमाल मचाया है, जिसे भोजपुरी म्यूजिक लवर्स और उनके फैंस ने हाथों हाथ लिया है और यह गाना तेजी से नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ता चला जा रहा है।
म्यूजिक लेबल के टी-सीरीज़ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल टी-सीरीज़ हमार भोजपुरी पर गाना ‘दुपट्टा में’ इस वीकेंड रविवार को रिलीज हुआ था, जो एक कमर्शियल और एंटरटेनिंग म्यूजिक बेस्ड गाना है। इसके गीतकर अजय बच्चन व नीलकमल सिंह हैं, जबकि संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। गाने को मिल रही सफलता से नीलकमल सिंह बेहद खुश हैं और कहते हैं कि गीत और संगीत मनोरंजन का सशक्त माध्यम है। यह जितना समृद्धि और गुणवत्तापूर्ण होगा, लोग इसे उतना अधिक प्यार और आशीर्वाद देंगे। टी सरीज हमार भोजपुरी के साथ भोजपुरी गानों को अलग तरीके से पेश करने के जज्बे कि हम कायल हैं। यही वजह है कि हमारा पिछला गाना भी बेहद हिट रहा था और 1 महीने में 27 मिलियन से अधिक लोगों ने हमें देखा है। और अब यह गाना “दुपट्टा में” भी तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 3 मिलियन से अधिक लोगों का प्यार हमारे गाने को मिल चुका है।
गाने में नीलकमल सिंह के साथ डुएट करने वाली भोजपुरी की खूबसूरत वॉइस की मलिका शिल्पी राज ने बताया कि “दुपट्टा में” गाना बेहद स्वैग वाला है। यह गाना कर मुझे बहुत अच्छा लगा और मुझे बेहद खुशी भी है कि आजकल भोजपुरी गाने नित नया रिकॉर्ड बना रहे हैं,  और लोगों का प्यार भी बढ़ा है। हमारे गानों को अब भोजपुरी से दूर भागने वाले लोग भी सुन रहे हैं तभी रिल्स में भी हमारे गानों को तरजीह मिल रही है। यह भोजपुरी के लिए एक सार्थक बदलाव को महसूस करने जैसा है। आपको बता दें कि “दुपट्टा में” के मैनेजर- आदर्श सिंह और निर्देशक लक्की विश्वकर्मा हैं।  कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा और नमृता मल्ला हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। डीओपी राहुल यादव, सेकेंड डीओपी रवि कुमार और मेकअप एंड हेयर टीम दीक्षा त्रिपाठी का है।  कला निर्देशक बब्बू,  प्रोडक्शन हेड जय तिवारी हैं।

 

LEAVE A REPLY