निरहुआ-आम्रपाली का गाना “तू अईला हमरा ज़िंनगी में” ने बनाया रिकार्ड

63
0
SHARE
Nirahua-Amrapali

संवाददाता.पटना.जुबली स्टार व सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे स्टारर गाना “तू अईला हमरा ज़िंनगी में” रिकार्ड ब्रेकर गाना साबित हो रहा है। इस गाने ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सभी रिकार्ड ब्रेक कर दिए हैं। गाने को पहले ही दिन महज 10 घंटे में 2.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। भोजपुरी के किसी भी गाने को इतने कम समय में इतनी बार नहीं देखा गया है। यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें आम्रपाली दुबे और दिनेशलाल निरहुआ का हर्ट टचिंग केमेस्ट्री नजर आ रही है।
“तू अईला हमरा ज़िंनगी में”, फिल्म “माई प्राउड ऑफ भोजपुरी” का खूबसूरत गाना है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया। जबकि इस फिल्म को कल 16 मई को ही Jio सिनेमा पर स्ट्रीम किया गया था, जिसे खूब सारे व्यूज मिले हैं। और इस फिल्म का गाना “तू अईला हमरा ज़िंनगी में” ने रिकार्ड बना दिया है। गाना “तू अईला हमरा ज़िंनगी में” को स्निग्द्धा सरकार ने अपनी सुरीली आवाज दी है, जबकि प्यारेलाल यादव ने इसके गीत लिखे हैं। प्रसिद्ध संगीतकार रजनीश मिश्रा ने इस गाने को संगीतबद्ध किया है। रजनीश मिश्रा ने एक बार फिर से अपने इस खूबसूरत संगीत से ना सिर्फ भोजपुरी के ग्राफ को एक नई ऊंचाई दी है, बल्कि यह भी साबित कर दिया है कि भोजपुरी सिनेमा में भी अच्छी चीजें बन सकती है और ऑडियन्स उसे खूब पसंद भी करती है।
गाने को मिले रेस्पॉन्स के बाद फिल्म के मेकर ने उम्मीद जताई है कि गाना “तू अईला हमरा ज़िंनगी में” इस साल की सबसे बड़ी हिट और चार्ट बस्टर गाना होने वाला है। निर्माता निशांत उज्ज्वल ने कहा कि भोजपुरी म्यूजिक और फिल्म की गहराई और समृद्धि को देखना है तो फिल्म “माई प्राउड ऑफ भोजपुरी”  और यह गाना देखिए। फिल्म ऑलरेडी Jio सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा चुका है, जिसे कोई भी फ्री ऑफ कॉस्ट देख सकता है। और इस फिल्म का यह खूबसूरत गाना “तू अईला हमरा ज़िंनगी में” वर्ल्ड वाइड रिकार्ड भोजपुरी के यूट्यूब पर  देखा जा सकता है। वहीं फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा ने इस गाने पर खूब सारे रिल्स बनाने की अपील की है।

LEAVE A REPLY