आश्रय ओल्ड एज होम का स्थापना दिवस 16 अप्रैल को

190
0
SHARE
Old Age Home

संवाददाता.खगौल.आश्रय चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा संचालित वृद्धाश्रम आश्रय ओल्ड एज होम का 7वां स्थापना दिवस समारोह 16 अप्रैल को खगौल के आनंदपुरी में मनाया जायेगा।
राजधानी पटना से सटे आर्यभट्ट की नगरी खगौल में थाना रोड, नगर परिषद कार्यालय के सामने वाईएमसी पब्लिक स्कूल के नजदीक में स्थित आश्रय ओल्ड एज होम का 7वां स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।आश्रय ओल्ड एज होम के कोषाध्यक्ष राकेश कुमार गांधी ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर सम्मान समारोह और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि सम्मान समारोह में उन विभूतियो को सम्मानित किया जायेगा, जिन्होंने समाज के अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए अपनी एक सशक्त पहचान बनायी है। इस अवसर पर नुक्कड़ नाटक का भी प्रदर्शन किया जायेगा।
आश्रय ओल्ड एज होम की सचिव बीना गुप्ता ने बताया कि आश्रय ओल्ड एज होम के 7वां स्थापना दिवस के अवसर पर श्रीमती सीता साहू मेयर पटना को बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि आश्रय ओल्ड एज होम में वरिष्ठ नागरिक, महिला तथा पुरूष आवासीय सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। आश्रय ओल्ड एज होम के पूरी टीम के द्वारा हम आपकी सेवा और उचित देखभाल के लिये प्रतिबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY