मंत्री अशोक चौधरी को सनातन संस्कृति का कोई ज्ञान नहीं-किशन चौधरी

230
0
SHARE
Ashok Chowdhary

संवाददाता.पटना.बिहार के मंत्री अशोक चौधरी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए वीर पासी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह भाजपा नेता किशन चौधरी ने कहा कि  नीतीश कुमार के साथ रहते हुए अशोक चौधरी की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है, उन्हें सनातन संस्कृति का कोई ज्ञान नहीं है, सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं,जो पूरी तरह से बेतूका है।
उन्होंने कहा कि यदि दलित ब्राह्मणवाद से परेशान हैं और उनके परिवार के लोग मुस्लिम धर्म अपना रखें हैं,ऐसा बयान देने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए,अपने परिवार के पूर्व एवं वर्तमान रिश्तों को सार्वजनिक करें और यह बताएं कि उन्हें क्या यातनाएं झेलनी पड़ी हैं। अनावश्यक समाज तोड़ने वाला बयान के बल पर अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा पूर्ति करने हेतु अपने आका को प्रसन्न कर सकते हैं, परन्तु दलितों ओर अतिपिछड़ों को ठग नहीं सकते।
किशन चौधरी ने कहा कि इतनी परेशानी उन्हें ब्राह्मणवाद से है,फिर भी नई पीढ़ी की परिवारिक रिश्तेदारी ब्राह्मण परिवार में क्यों कर रहे हैं।यह बयान बिल्कुल समाजिक समरसता को विखण्डित करनेवाला हैं। समतामूलक समाज को तोड़ने का काम करता है।
गौरतलब है कि बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में भीम चौपाल कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा बयान बाजी ना करें ब्राह्मणवाद के कारण इस देश के 90% दलित मुसलमान बन गए हैं।

 

LEAVE A REPLY