अक्षरा सिंह ने कहा,”पतली गली से निकल ”

254
0
SHARE
Akshara Singh

संवाददाता.पटना.अपनी बेबाकी के लिए मशहूर भोजपुरी दिवा अक्षरा सिंह को सुर्खियों में रहना खूब आता है। तभी बात उनके काम की हो या फिर निजी विचारों को लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। आज एक बार फिर से वे सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह उनका नया रिलीज गाना ‘पतली गली से निकल’ है। जितना स्वैग गाने के इस टाइटल में दिखता है, उससे कही ज्यादा गाने में भी है। इस गाने को उन्होंने अपने  यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसने धमाल मचा दिया है।
इस गाने को उन्होंने खुद ही गाया है और परफॉर्म भी किया है। इसके म्यूजिक वीडियो में अमरजीत फोगाट नज़र आ रहे हैं। वीडियो में अक्षरा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनके कई तरह के अलग-अलग लुक देखे जा सकते हैं। साथ ही अमरजीत के साथ उनकी केमेस्ट्री भी शानदार है।
अक्षरा सिंह का ये नया गाना आते से लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है। “पतली गली से निकल” अक्षरा का ये नया गाना कुछ घंटों पहले ही रिलीज हुआ है। रिलीज के कुछ समय में ही गाने को लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। इस गाने में अक्षरा का बोल्ड एंड ग्लैमर्स लुक देखने को मिल रहा है ।गाने को जाहिद विनायक ने इसको लिखा है। वही इसका म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

LEAVE A REPLY