भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक एवं राजनैतिक फ्रंट के वरिष्ठ नेताओं की बैठक

572
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक एवं राजनैतिक फ्रंट के राज्य स्तरीय वरिष्ठ नेताओं की बैठक  फ्रंट के अध्यक्ष प्रो.रामजतन सिन्हा की अध्यक्षता में उनके  आवास पर हुई।सर्वसम्मति से इसमे शामिल बिहार के भूमिहार ब्राह्मण समाज के नेताओं ने एकमत होकर अपने समाज के स्वाभिमान,सम्मान और हक-हकूक की लड़ाई जारी रखने का निर्णय लिया।

रविवार को हुई इस बैठक में उपस्थित पूर्व मंत्री एवं फ्रंट के उपाध्यक्ष,वीणा शाही, उपाध्यक्ष,पूर्व सांसद डॉ. अरुण कुमार,उपाध्यक्ष पूर्व विधायक अवनीश कुमार, महासचिव पूर्व विधायक अनिल कुमार, पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी एवं कोर ग्रुप के अन्य सदस्यों एवं फ्रंट के प्रवक्ता जहानाबाद के पूर्व जिलापरिषद अध्यक्ष अजय सिंह टुन्नू आदि ने एक स्वर से निर्णय लिया कि हमलोग समाज के राजनीतिक भागीदारी दिलाने के लिए हर तरह के आंदोलन एवं कुर्बानी देने के लिए फ्रंट के अध्यक्ष प्रो. रामजतन सिन्हा के नेतृत्व में कार्य करने को तैयार है।

फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री रामजतन सिन्हा ने कहा कि हम समाज के सभी नेताओं को साथ लेकर एक मजबूत ताकत बनकर बिहार की वर्तमान सरकार को अगले दोनों लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में नेस्तनाबूद करेंगे। इसबार इस कुशासन की सरकार को हटाने के लिए हमारे समाज के सभी लोग इसबार कमर कसकर तैयार है।साथ ही प्रो.सिन्हा ने यह भी कहा कि पहले चरण में 25 जिलो के अध्यक्ष की सूची अगले सप्ताह में फ्रंट की ओर से जारी की जायेगी तथा जैसे ही मीटिंग करने की स्वीकृति सरकार के तरफ से जारी की जायेगी तो सर्वप्रथम श्रीकृष्ण हॉल में फ्रंट का पटना जिला सम्मेलन व क्रमवार बिहार के अन्य जिलों में फ्रंट का सम्मेलन  होगा।

इस फ्रंट की बैठक मे शामिल समाज के सभी वरिष्ठ पूर्वमंत्री व पर्व विधायकगण ने एक स्वर में पूरे बिहार में फ्रंट को मजबूत करने का समाज के लोगो से आह्वान किया।यह बात की जानकारी फ्रंट के प्रवक्ता जहानाबाद के पूर्व जिलापरिषद अध्यक्ष अजय सिंह टुन्नू ने दिया।

 

 

LEAVE A REPLY